Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 1, 2024

मैं महाराज से वादा करके आई हूं कि इस बार महिलाएं घर से निकलकर आपको वोट देगी : प्रियदर्शनी राजे सिंधिया









खोड़ और पिछोर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित हुआ मातृशक्ति सम्मेलन कार्यक्रम

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया आज शिवपुरी विधानसभा के खोड़ और पिछोर विधानसभा के पिछोर कस्बे में मातृ शक्ति सम्मेलन में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने अपने पति के लिए लोगों से वोट करने की अपील की। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा और उनके कार्यकर्ताओं ने प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का किया जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने खोड़ पंचायत में अपने काफिले को रुकवा लिया था। जहां वह एक भोजनालय सहित फल बेचने वाले के पास पहुंची और उनसे चर्चा की। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने एक दुकान पर पहुंचकर अपने लिए पीले रंग की साड़ी भी खरीदी। आज अपने दौरे के दौरान उन्होंने बाजार में पैदल चल लोगों से उनके पति को वोट करने की अपील की। खोड़ में मातृ शक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रियदर्शनी ने कहा कि मैं महाराज से वादा करके आई हूं कि पुरुष आगे रहें या न रहें लेकिन महिलाएं इस बार घर से निकलकर बढ़ चढ़कर आपको वोट करने निकलेंगी। 

उन्होंने कहा कि मैं 20 साल से महाराज को देखती हुई आ रही हूं। उन्हें गुना-शिवपुरी-अशोकनगर की जनता से बेहद प्रेम है। पहले मुझे यहां तक आने में 9 घंटे लगते थे। उस वक्त यहां न रोड़ थी न स्कूल था और न ही अस्पताल था लेकिन महाराज ने क्षेत्र में दिल से विकास के काम किए और क्षेत्र का विकास किया। इसलिए अब महिलाओं को भी आगे बढ़कर वोट डालने जाना होगा। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

No comments:

Post a Comment