Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 16, 2024

हर तरफ मोदी, घर-घर मोदी से लोकतंत्र को गौरान्वित किया पीएम नरेन्द्र मोदी ने : मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव



भाजपा प्रत्याशी के रूप में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शक्ति प्रदर्शन कर दाखिल किया नामांकन, समर्थकों का उमड़ा सैलाब

मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, पूर्व सीएम शिवराज सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री पचौरी, पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम भी हुए शामिल

शिवपुरी। अब चारों दिशाएं शुभ समाचार सुनाई दे रहे है, हर तरफ मोदी, मोदी, मोदी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोकतंत्र को गौरवान्वित किया है, पहले जहां बेईमानों पर कार्रवाई नहीं होती थी, ईडी, सीबीआई कार्रवाई करती थी तो स्कूल के बेग में ही उनकी काली कमाई बन जाती थी, लेकिन अब बेईमानों की काली कमाई से हजारों करोड़ों आए हैं। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शिवपुरी गुना लोकसभा प्रत्याशी से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया के नामांकन दाखिले पश्चात गांधी पार्क में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का नामांकन दाखिल कराने के लिए मप्र के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व्ही.डी.शर्मा, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा सहित मप्र की भाजपा सरकार के मंत्रीगण एवं अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे। गुना से लेकर शिवपुरी तक सैकड़ों वाहनों के काफिले के रूप में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया जिसमें हजारों सिंधिया समर्थक शामिल हुए। पूरे मार्ग पर अनेकों स्थानों पर स्वागत द्वार बनाए जाकर पुष्पवर्षा, ढोल-ताशे, आतिशबाजी सहित कमल निशान के माध्यम से स्वागत किया गया।

लोकसभा चुनाव में इस बार गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र बनाएगा इतिहास : प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा
खजुराहो सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से शिवपुरी में जनसैलाब उमड़ा है वह यह साबित करता है कि इस बार शिवपुरी-गुना संसदीय क्षेत्र में इतिहास बनेगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है और यह चुनाव देश से भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टीकरण की नीति को समाप्त करने के साथ-साथ परिवारवादी लोगों को समाप्त करने का भी चुनाव है।  

भगदड़ में है कांग्रेसी, रायबरेगली से भी चुनाव नहीं लड़ रही सोनिया गांधी : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान
जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से श्रीराम मंदिर का विरोध करती रही। उन्होंने श्रीरामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण भी ठुकरा दिया, ऐसे कांग्रेस नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। लिखित रूप में कांग्रेस ने भगवान राम के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया। कांग्रेस में इस समय भगदड़ की स्थिति है। कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली से चुनाव नहीं लड़ रही हैं और उन्होंने राज्यसभा में जाने का रास्ता चुन लिया। चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता इस समय चुनाव लडऩे की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से डर गए हैं।

मोदी गारंटी का नाम है जबकि दूसरी ओर इंडी गठबंधन नहीं बल्कि यह ठगबंधन है : ज्योतिरादित्य सिंधिया
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की चिंता की है। प्रधानमंत्री ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी गारंटी का नाम है, जबकि दूसरी ओर जो इंडिया गठबंधन है, वह ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है।

No comments:

Post a Comment