Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 6, 2024

शत-प्रतिशत मतदान को लेकर खरीदी पर मिलेगी आकर्षक छूट व मतदान केन्द्रों पर मिलेंगें ओआरएस





नाहर हार्डवेयर, सिद्धि विनायक ट्रेडिंग, जड़ी बूटी परिवार सहित पैडलर ग्रुप कराएगा शत-प्रतिशत मतदान का प्रयास

शिवपुरी- लोकसभा चुनाव के मतदान की तिथि 7 मई है और इस दिन शत-प्रतिशत मतदान हो इसे लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र चौधरी के द्वारा भी अनेकों प्रयास और विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं से भी आह्वान किया गया है जिसमें अनेकों लोग ना-ना प्रकार से मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने के लिए अनेकों प्रकार के उपहार व आकर्षक छूट प्रदान कर रहे है।

मतदान केन्द्र तक मतदाता पहुंचे इसे लेकर शहर की शंकर कॉलोनी स्थित नाहर हार्डवेयर संचालक गिर्राज सिंघल के द्वारा 7 मई से लेकर 14 मई एक सप्ताह तक प्रतिष्ठान पर आने वाले मतदाताओं को अपने मताधिकार का चिह्न दिखाने पर 2 प्रतिशत की छूट दी जाएगी, इसके साथ ही वायपास मार्ग स्थित श्रीसिद्ध विनायक ट्रेडिंग के संचालक विकास अग्रवाल के द्वारा भी मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने के लिए जनहित में अनूठी पहल की गई है जिसके तहत 7 मई से लेकर 9 मई तक महिन्द्रा ट्रेक्टर की खरीदी हेतु बुकिंग राशि यूं तो 5100 रूपये है लेकिन मतदाता अपने मताधिकार का चिह्न दिखाएगा तो ऐसे सभी ट्रेक्टर खरीदने वाले मतदाताओं को 1100 रूपये जमा कर ही ट्रेक्टर बुकिंग करा सकेंगें जिसे बुकिंग राशि 5100 रूपये के समान ही स्वीकार किया जाएगा। 

मोबाईल के क्षेत्र में अमित खण्डेलवाल के द्वारा मतदान वाले दिन 7 मई को जो भी मतदाता एयरटेल की सिम लेंगें उन्हें अपना मताधिकार का चिह्न दिखाने पर एयरटेल की सिम पर 50 प्रतिशत की छूट तो मिलेगी ही साथ ही प्रथम तीन लकी ड्रा प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय के साथ 5 सांत्वना पुरूस्कार भी प्रदाय किए जाऐंगें। शहर के वरिष्ठ समाजसेवी और जूड़ी बूटी परिवार के राजकुमार जैन, अमित जैन टिंकल एवं अभिषेक जैन की ओर से एबी रोड़ स्थित प्रतिष्ठान पर आने वाले उपभोक्ताओं व मतदान कर मताधिकार का प्रयोग दिखाने पर ऐसे मतदाताओं को फ्रूटी का वितरण किया जाएगा। 

इसके साथ ही अग्रवाल मेडीकल की ओर से 05 मतदान केन्द्रों पर ओ.आर.एस. घोल का वितरण किया जाएगा जहां मतदान करने वाले मतदाताओं को मताधिकार का चिह्न दिखाने पर यह प्राप्त होगा। वहीं स्वर्णकार समाज की ओर से मतदाताओं के लिए पोहा-जलेबी का वितरण किया जाएगा। पैडलर ग्रुप के द्वारा शीतल पेय पदार्थ का वितरण मतदाताओं के लिए किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment