Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 25, 2024

सेवा,पर्यावरण,भारतीय संस्कृति,से जोडऩे व आदर्श व्यक्ति निर्माण सदस्यता का मुख्य अभियान : राष्ट्रीय मंत्री कु. शालिनी वर्मा



अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिले की कार्यशाला में हुई योजना तय  

शिवपुरी- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् शिवपुरी जिले की जिला सदस्यता कार्यशाला शिवपुरी नगर में आज संपन्न हुई। इस कार्यशाला में अभाविप की राष्ट्रीय मंत्री कु शालिनी वर्मा ने कहा कि विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन का गौरव प्राप्त करने व देश भर की 1 करोड़ सदस्यता का लक्ष्य पूर्ण करने के लिए शिवपुरी जिले के कार्यकर्ताओं को अधिकतम परिसर में जाकर सदस्यता करना होगी और जिले के द्वारा तय किया गया 10000 लक्ष्य पूर्ण करना होगा।

कुं.शालिनी वर्मा ने बताया कि अभाविप का सदस्यता अभियान सामान्य विद्यार्थी को भारत माता की जय से जोडऩे के लिए है, अभाविप का सदस्यता अभियान विद्यार्थियों को प्रकृति के संरक्षण के भाव से जोडऩे के लिए है, अभाविप का सदस्यता अभियान विद्यार्थियों के व्यक्ति निर्माण से लेकर विद्यालय महाविद्यालय की छात्राओ को सामान्य छात्रा से साहसी बनाने के लिए है। अभाविप की सदस्यता अभियान में जुड़े कई कार्यकर्ता आज राष्ट्र को समर्पित होकर समाज उत्थान के लिए कार्य कर रहे है। इस जिले की बैठक में जिले भर से अलग-अलग इकाई के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। साथ ही अभाविप के कार्यकर्ताओं ने अभाविप के 76वें स्थापना दिवस 9 जुलाई राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस की चर्चा कर विद्यार्थी सम्मेलन की रणनीति तैयार की।

No comments:

Post a Comment