Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 30, 2020

सेवा के साथ कोई समझौता नहीं करेगा रोटरी क्लब : अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी

रोटरी क्लब शिवपुरी 20-21टीम को सौपा पदभार
शिवपुरी-सेवा तो मानव के हृदय से होती है ऐसे में सेवा से कोई समझौता ना तो रोटरी क्लब ने कभी किया है और ना ही किया जाएगा, हम इसका प्रमाण इसलिए देते है क्योंकि करीब 60 हजार लोगों को रोटरी क्लब शिवपुरी द्वारा लॉकडाउन के हालातों में नि:शुल्क भोजन कराया गया है जो यह बताता है कि मानव और मानवीयता हृदयभाव में निहित है और इस तरह से अन्य सेवाभावी कार्य आगामी वर्ष 2020-21 में भी नितांत जारी रहेंगें जिसमें समस्त रोटरी क्लब अपना अमूल्य सहयोग व योगदान प्रदान करेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। 

यह विचार व्यक्त किए रोटरी क्लब शिवपुरी के वर्ष 2020-21 के नवीन अध्यक्ष रोटे.अमिताभ त्रिवेदी ने जिन्होंने 01 जुलाई से अपने सेवा कार्यकाल की शुरूआत के पूर्व निवृत्तमान कार्यकारिणी कें द्वार पुष्पगुच्छ एवं माल्यार्पण के साथ पदभार ग्रहण किया। 

इस अवसार पर रोटरी क्लब के सत्र 19-20 के निवृत्तमान अध्यक्ष अजय बिंदल व सचिव लव अग्रवाल के द्वारा वर्तमान कोरोना स्थतियों को देखते हुए सादगीपूर्ण रोटरी क्लब के 20.21 के नवीन अध्यक्ष अमिताभ त्रिवेदी व सचिव विकास अग्रवाल को पिन सौप कर आगामी वर्ष के लिये पद भार सौपा व माल्यार्पण कर शुभकामनाएं दी। 

इस अवसर पर पूर्व असिस्टेंट गवर्नर रोटरी डॉ.सुशील वर्मा, रोट.दीपक अग्रवाल, रोटे.जिनेश जैन, रोट.आशीष जैन बंटू उपस्थित रहे।  

No comments:

Post a Comment