Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 10, 2021

लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल ने सेवा सप्ताह कल्याणम के तहत पुलिसकर्मियों का किया सम्मान


पुलिस थाना देहात के निरीक्षक सहित अन्य स्टाफ की अनुकरणीय सेवा को सराहा और शॉल-श्रीफल भेंट कर किया सम्मानित

शिवपुरी- पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के द्वारा अपने मनाए जा रहे सेवा सप्ताह कल्याणम् के तहत पुलिस थाना देहात के निरीक्षक सहित उनके अधीनस्थ स्टाफ का सेवा कार्यों के लिए  शॉल-श्रीफल भेंटकर सम्मान किया गया।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के अध्यक्ष ला. विनोद शर्मा व सचिव सुधांश भार्गव ने बताया कि कोरोनाकाल जैसे समय और कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौर में भी पुलिस ने अपनी सजगता और कर्तव्यनिष्ठा का परिचय और   कफ्र्यू जैसे हालातों से जहां आमजन की सुरक्षा की तो वहीं पुलिस ने सीनियर सीटिजन हेल्प डैस्क बनाकर लोगों तक मदद पहुंचाने का अनुकरणीय कार्य भी किया। 

ऐसे में पुलिस की इस सुरक्षा व्यवस्था और पुलिस की कार्यप्रणाली को ध्यान में रखते हुए संस्था के द्वारा सेवा सप्ताह कल्याणम के अंतर्गत पुलिस सम्मान समारोह का आयोजन पुलिस थाना देहात में किया गया। यहां मुख्य रूप से जेडसी ला. भारत त्रिवेदी, पीडीजी ला. अशोक ठाकुर, अमित गुप्ता, मृणाल सुपेकर, अनिल उपाध्याय, संजीव गुप्ता, कार्यक्रम के संयोजक कमल गर्ग उपस्थित रहे जिन्होंने पुलिस थाना देहात के निरीक्षक विकास यादव सहित थाने में पदस्थ पुलिस के अन्य उपनिरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक, आरक्षक, वाहन चालक सहित अन्य पुलिस स्टाफका भी माल्यार्पण करते हुए शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया और पुलिस की इस सजगता के प्रति आभार जताया। 

कार्यक्रम में समस्त लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के पदाधिकारियों व सदस्यों की इस सहभागिता और आयोजन को सफल बनाने पर दिए गए योगदन के प्रति संस्था सचिव सुधांशु भार्गव के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment