Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 15, 2021

वैक्सीनेशन महाअभियान में शिव योगा शिक्षा संस्थान प्रदान करेगी सहयोग, चलाया जागरूकता अभियान


शिवपुरी
-कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर मप्र शासन के द्वारा 16 दिसम्बर को कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा। इस हेतु समाजसेवी संस्था शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के द्वारा भी सहयोग प्रदान करते हुए जागरूकता अभियान चलाया और लोगों को कोरोना के टीकाकरण हेतु प्रेरित किया गया।

जानकारी देते हुए शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह सेंगर ने बताया कि संस्था के द्वारा शासन के द्वारा चलाई जाने वाली जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार को लेकर लगातार कार्य किया जाता है। इसी क्रम में अब जब कोरोना के नए वैरियंट ओमीक्रॉन की आहट है ऐसे में लोग इस संक्रमण से बचे रहे इसे लेकर मप्र शासन के द्वारा 16 दिसम्बर को कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान का संचालन हो रहा है जिसमें संस्था शिव योगा शिक्षा संस्थान के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों व स्थानीय शहरवासियों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने हेतु अभियान चलाया गया।

यहां जवाहर कॉलोनी, अंबेडकर कॉलोनी, महल सरांय, गौशाला, लुधावली, मदकपुरा आदि क्षेत्रों में पहुंचकर संस्था के सदस्यों रामअवतार, रामकिशन, रवि कुमार, अमिताभ, रजत सिंह, राजेश व अन्य लोगों के द्वारा लोगों को कोरोना टीकारण हेतु जागरूक किया गया। संस्था के सदस्य वीरेन्द्र माथुर व आस्था प्रयास समाजसेवी संस्था की अध्यक्षा श्रीमती मधु सेंगर नें भी आमजन से अपील की है कि जिन लोगों ने कोरोना का टीकाकरण अब तक नहीं कराया है वह आवश्यक रूप से 16 दिसम्बर को आयेाजित होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन महाअभियान में शामिल होकर संबंधित कोरेाना टीकाकरण केन्द्र पर पहुंचकर कोरोना संक्रमण की रोकथाम व बचाव के रूप में कारगर टीकाकरण अवश्य कराऐं ताकि आप संक्रमण से बचे रह सके।

No comments:

Post a Comment