Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 30, 2022

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज महिला समित द्वारा मेंहदी, केस सज्जा व व रखी गई ड्रांईंग प्रतियोगिता






मेंहदी में प्रथम विजेताबनी अनामिका गुप्ता, केश सज्जा में ज्योति गुप्ता ने मारी बाजी, ड्रांईंग में कृति बंसल रही अव्वल

शिवपुरी-समाज में विभिन्न विधाओं में छिपी हुई प्रतिभाओं को मंच पर लाने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज महिला समिति के द्वारा समाज की होनहार बालिकाओं व महिलाओं के लिए मेंहदी, केश सज्जा व ड्रांईंग प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में किया गया। जिसमें विजेता प्रतिभागियों को समाज अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने प्रशस्ति पत्र एवं उपहार भेट कर सम्मानित किया।

जानकारी देते हुए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज महिला समित की प्रचार मंत्री श्रीमती दीपा बंसल ने बताया कि समाज की वह होनहार प्रतिभाऐं जिसमें महिलाऐं व बालिकाऐं शामिल है ऐसी प्रतिभाओं को निखारने के लिए विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में किया गया जिसमें मेंहदी, केश सज्जा व ड्रांईंग के लिए जूनियर-सीनियर वर्ग में यह प्रतियोगिताऐं आयोजित की गई। यहां विभिन्न वर्गों की प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा भी मंच से की गई जिसमें मुख्य रूप से मेहंदी प्रतियोगिता में प्रथम विजेता अनामिका गुप्ता बनी जबकि द्वितीय स्थान पर सोनाली गोयल और तृतीय स्थान पूजा गुप्ता ने प्राप्त किया, इसके साथ ही केश सज्जा प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ज्योति गुप्ता, द्वितीय रिंकी गोयल और तृतीय स्थान पर रेनू जैन ने बाजी मारी, 

वहीं दूसरी ओर जूनियर-सीनियर ग्रुप में ड्रांईंग प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें ड्रॉइंग कंपटीशन में जूनियर वर्ग में प्रथम कृति कंसल, द्वितीय पर्व गुप्ता और तृतीय स्थान पर आस्था जैन आई साथ ही सीनियर ड्राइंग कंपटीशन में प्रथम सेल्वी गुप्ता, द्वितीय स्नेहा गुप्ता और तृतीय हर्षिता गुप्ता रही। 

इस दौरान प्रतिभागियों को पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता पिपरघार वाले सहित उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, महामंत्री मनोज गुप्ता, कोषाध्यक्ष मथुरा प्रसाद, सह मंत्री हिमांशु अग्रवाल, महिला उपाध्यक्ष निशा गुप्ता, महामंत्री तनुजा गर्ग, सह मंत्री रेणू अग्रवाल शामिल रही जिन्होंने प्रतिभागियों को पुरूस्कृत किया और उपहार भेंट किए। साथ ही आश्वस्त किया गया कि आगामी समय में भी इस तरह की समाज की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए यह प्रतियोगिताऐं समय-समय पर आयोजित की जाती रहेंगी। आभार प्रदर्शन प्रचार मंत्री श्रीमती दीपा बंसल के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment