Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 9, 2022

कोलारस में विधायक रघुवंशी और पूर्व अध्य्क्ष शिवहरे के प्रयास से भाजपा का अध्य्क्ष बनना तय



डबल इंजन सरकार से कोलारस का चहुमुखी विकास होना निश्चित

शिवपुरी/कोलारस-विगत 15 बर्ष में कोलारस के विकास को जो रफ्तार विगत 15 बर्षों से पदस्थ नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने दी वैसी ही विकास की तस्वीर मध्यप्रदेश की चिन्हित तहसीलों में ही देखने को मिली सकती है।

कोलारस में बर्षों से व्याप्त पानी की समस्या को सिंध जलावर्धन लाकर रविन्द्र शिवहरे ने समाप्त किया। वही रविन्द्र शिवहरे के कार्यकाल की जबरदस्त बात यह रही कि नगर परिषद कर्मचारियों द्वारा जनता से कभी भी रिश्वत नही ली गई। इस संदर्भ में रविन्द्र शिवहरे ने पूरे प्रबन्धन को साफ चेतावनी दे दी थी यदि किसी ने काम के बदले पैसे लिए तो उसकी नौकरी जाना तय है। ऊंची राजनीति में रहते हुए भी शिवहरे ने कभी भी गरीब जनता और विभाग की हर गतिविधि से मजबूत संपर्क रखा जिसके चलते वर्तमान चुनाव में उनको जनता का खासा आशीर्वाद मिल रहा है। 

वही उनकी विकास वादी सोच से प्रभावित होकर कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी उनके समर्थन में आ गए है। विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी कोलारस नगर के भाजपा पार्षदों के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है, हर वार्ड में जाकर भाजपा की उपलब्धियों को मंच से गिना रहे है। इस बार रविन्द्र शिवहरे और वीरेंद्र रघुवंशी का सम्मलित प्रयास निश्चित ही भाजपा को फतह दिलाने में सार्थक रहेगा। साथ ही नगर परिषद में यदि जनता भाजपा को बहुमत देती है तो दोनों विकासमुखी नेताओं के प्रयास से आगमी समय मे कोलारस की चहुमुखी उन्नति होना तय है।

No comments:

Post a Comment