Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 6, 2022

निष्का सेल्स परिवार ने किया शिक्षकों का सम्मान


शिवपुरी
-शिक्षक दिवस के अवसर पर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की श्रृंखला का अद्भुत शोरूम निष्का सेल्स के द्वारा एक ओर जहां अपने उत्पादों का विक्रय किया जाता है तो वहीं सेवाभावी कार्यों को भी किया जाता है। इसी क्रम में निष्का सेल्स के संचालक दीपेश अग्रवाल के द्वारा देश का भावी भविष्य तैयार करने वाले अग्रणीय शिक्षकों का सम्मान समारोह का आयोजन शोरूम परिसर में किया गया। 

यहां शिक्षक दिवस के अवसर पर निष्का सेल्स द्वारा सम्मानीय शिक्षकगणों का फूल माला से उनका स्वगत किया गया साथ ही उनको स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए देश हित में दी जा रही अविस्मरणीय सेवाओं को ध्यान में रखते हुए सम्मानित किया गया। इन शिक्षकों में शिक्षा विभाग से उपस्थित बीआरसीसी अंगद सिंह तोमर सहित शिक्षक स्नेह रघुवंशी, राजेश पाठक, राजेश शाक्य, प्रदीप कुशवाह , राजेश खत्री , लक्ष्मण सिंह , मनोज निगम आदि शिक्षकों का सम्मान किया गया। 

यहां सम्मानित होने वाले सभी शिक्षकों के द्वारा निष्का सेल्स परिवार का आभार माना कि उन्होंने इस अनुकरणीय कार्य के रूप में अपने प्रतिष्ठान पर शिक्षकों को सम्मानित करते हुए शिक्षकों का मान बढ़ाया है और उनका यह कार्य शिक्षकों को अपने कर्तव्य के प्रति प्रोत्साहित भी करता है। इस अवसर पर निष्का सेल्स परिवार के अन्य सदस्य भी यहां मौजूद रहे जिन्होंने सभी सम्मानित शिक्षकों केा शिक्षक दिवस की बधाई दी और अपनी ओर से हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए शिक्षकों की सेवाओं को सराहा।

No comments:

Post a Comment