Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 13, 2023

भाविप शाखा शिवपुरी के द्वारा न्यायालय परिसर में लगाई नि:शुल्क प्याऊ


लोक अदालत कार्यक्रम के तहत प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने किया शुभारंभ

शिवपुरी-सेवा भाव को देखते हुए समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा स्थानीय जिला न्यायालय परिसर में आमजन के लिए गर्मियों के दिनों में पीने के पानी हेतु नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना की गई है। इस प्याऊ की स्थापना शाखा के अध्यक्ष सतीश शर्मा व सचिव प्रगीत खेमरिया एवं कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र मित्तल व कार्यक्रम के संयोजक शैलेन्द्र समाधिया रहें जिन्होंने मिलकर आमजन की पीड़ा को समझते हुए यहां प्याऊ को स्थापित किया। 

इस प्याऊ का शुभारंभ लोक अदालत के अवसर पर प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री दीपक कुमार गुप्ता के मुख्यातिथ्य में किया गया। इस दौरान प्याऊ के शुभारंभ अवसर पर संस्था के वरिष्ठ सदस्य विपिन शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, आलोक श्रीवास्तव, तरुण अग्रवाल, संदीप वशिष्ठ, मनोज अग्रवाल, गिर्राज गोयल, बृजेश शर्मा और समस्त न्यायाधीश एवं समस्त अधिवक्तागण मौजूद रहे। इस अवसर पर समस्त अतिथियों एवं आगन्तुकजनों के प्रति आभार प्रदर्शन संस्था सचिव प्रगीत खेमरिया के द्वारा व्यक्त किया गया। 

यहां बता दें कि समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा पूर्व में स्थानीय माधवचौक चौराहे पर भी आमजन के लिए स्थाई प्रोजेक्ट के रूप में नि:शुल्क प्याऊ का शुभारंभ कर दिया गया है और अब यह संस्था की दूसरी प्याऊ जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में स्थापित की गई है।

No comments:

Post a Comment