Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 22, 2023

जाने अनजाने हुई गलतियों के लिए करें क्षमा : केंद्रीय मंत्री सिंधिया


सिंधिया ने मंच से हाथ जोड़कर की क्षमा याचना

शिवपुरी-विधानसभा के चुनावी साल में हर पार्टियों के नेता अपने अपने क्षेत्रों पर सक्रिय हो गए हैं। भले ही लोकसभा चुनाव अगले साल होंगे लेकिन धरातल पर इसके लिए तैयारियों में नेता जुट गए हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला है शिवपुरी में, जहां केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से कुछ ऐसा कह गए, जो लोगों ने सोचा भी न होगा। दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी अब ग्वालियर संसदीय सीट के साथ-साथ शिवपुरी गुना संसदीय क्षेत्र में भी सक्रिय होते दिखाई दे रहे हैं। शिवपुरी दौरे के दौरान केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने कई समाज के संगठनों के साथ अलग बैठक एवं संवाद कार्यक्रम किये। वहीं सोमवार को वैश्य समाज के संवाद कार्यक्रम में पहुंचे। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाषण के दौरान मंच से हाथ जोड़कर माफी माँगी। मंच से सिंधिया ने कहा कि मुझसे जाने अनजाने में जो भी गलतियां हुई हो, उसके लिए मुझे क्षमा करें। मैंने जो भी गलतियां की है, उसके लिए माफी मांगता हूं। दरअसल इस पूरे मामले को राजनीतिक मामलों के जानकार उनका ओपनिंग स्ट्रोक बता रहे हैं। वहीं इस बयान से राजनीतिक गलियारों में अब क्या कुछ नया देखने को मिलेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

No comments:

Post a Comment