Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 3, 2023

देहात थाना पुलिस के द्वारा पुरानी शिवपुरी में दबिश देकर 4 युवकों सहित 7 युवतियों को देह व्यापार में दबोचा


देह व्यापार का भण्डाफोड़ करने के लिए ग्राहक बनकर गए थे पुलिस कर्मी

शिवपुरी- पुलिस थाना देहात प्रभारी विकास यादव के द्वारा लगातार मिल रही देह व्यापारी की सूचना को गंभीरता से लेते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में इस देह व्यापार पर दबिश देने की कार्यवाही को अंजाम दिया गया। जिसमें देहात थाना क्षेत्र के पुरानी शिवपुरी में सोमवार को पुलिस ने दबिश दी और इस दौरान 4 ग्राहक पुरुष और 7 युवतियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए 11 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर 12 से 3 तक पुलिस ने सीक्रेट अभियान चलाकर देह व्यापार कराने वाले घर पर छापा मार कार्रवाई की। सबसे पहले पुलिस ने अपने ही 2 पुलिस कर्मियों को ग्राहक बनाकर देह व्यापार में लिप्त 2 महिलाओं तक पहुंचाया। ग्राहक बनकर घुसे पुलिस कर्मियों ने चिन्हित नोट (रुपए) को सौदा तय किया। इसके बाद दोनों महिलाओं को रुपए दे दिए। जैसे ही रुपए दिए पुलिस टीम को सीक्रेट कोड के जरिए सूचना पहुंचा दी गई। सूचना मिलते ही महिला पुलिस सहित पुलिस बल पहुंचा और उन दो महिलाओं को कब्जे में ले लिया।

तलाशी के दौरान पुलिस को एक कमरे में बने दो पार्टीशन से दो युवती और दो युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इसके बाद पुलिस ने दूसरे कमरे में तलाशी ली तो उस कमरे में भी दो युवक दो युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले। एक और कमरे की तलाशी ली जिसमें एक युवती अकेली बैठी मिली। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री को भी बरामद किया है।

5 नव युवती पकड़ी देह व्यापार में
बता दें कि पकड़ी पकड़ी गई 5 युवती की उम्र 20 साल से कम है। पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में मिले आयुष पंजाबी (24) निवासी तराना उज्जैन, जितेंद्र रजक (25) निवासी ला?करन थाना तेंदुआ जिला शिवपुरी, इरफान खान (18) निवासी इंदिरा नगर शिवपुरी और परमानंद कुशवाह (42) निवासी श्रीराम कॉलोनी को गिरफ्तार किया है।

इनका कहना है-
देह व्यापार को लेकर लगातार सूचना मिल रही थी जिस पर इस कार्यवाही से पहले सीएसपी से सर्च वारंट लिया था, इसके बाद छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया गया।
विकास यादव
थाना प्रभारी देहात, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment