Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 21, 2023

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा कलेक्टर के साथ मिलकर धर्मपुरा गौशाला में रोपे पौधे



शिवपुरी-
जिले की सबसे बड़ी व्यवस्थित गौशाला के रूप में पहचानी जाने वाली कोलारस विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम धर्मपुरा स्थित गौशाला है जहां सर्वाधिक रूप से ना केवल गायें मौजूद है बल्कि इनके रहन-सहन और खान-पान की व्यवस्था भी इस गौशाला के संरक्षक कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा की जा रही है। 

श्री गोकुलधाम आदर्श गौशाला धर्मपुरा पड़ोरा पर गौशाला सेवा समिति के तत्वाधान में एवं कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा गत दिवस वृहद स्तर पर प्राकृतिक पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें ना केवल स्वयं विधायक रघुवंशी बल्कि उनके साथ मौजूद कलेक्टर रविन्द्र चौधरी, डीएफओ वन विभाग सुधांशु यादव, जानकी सेना संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम रावत, लायंस क्लब से अशोक ठाकुर, अपना घर आश्रम से रमेशचंद रमेशचंद अग्रवाल व गायत्री परिवार सहित क्षत्रिय महासभा व ग्रामीण बैंक सेवा समिति शिवपुरी के प्रतिष्ठित सेवाभावी पदाधिकारियों, भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं, क्षेत्र के सम्मानित नागरिक बंधुओं की गरिमामयी उपस्थिति में बृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें विभिन्न प्रजातियों के 500 पौधे रोपित किए।

इस दौरान धर्मपुरा स्थित गौशाला में रोपे गए पौधों को संरक्षण और सुरक्षा प्रदान करने का संकल्प भी गौशाला प्रबंधन के द्वारा लिया गया और विश्वास दिलाया कि आगामी भविष्य में यही पौधे बड़े होकर यहां छायादार व फलदार वृक्ष के रूप में सभी को स्वच्छ ऑक्सीजन प्रदान करने में महती भूमिका निभाऐंगें।


संत रविदास मंदिर के भूमिपूजन को लेकर विधायक ने ली बैठक

आगामी 12 अगस्त 2023 को सागर में होने वाले सन्त रविदास के भव्य मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर स्थानीय सर्किट हाउस कोलारस परिसर में कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के साथ बैठक की गई जिसमें दिनांक 6 और 7 अगस्त को कोलारस विधानसभा से निकलने बाली रथ यात्रा के संबंध में चर्चा की गई। कोलारस में आयोजित बैठक में बैठक के प्रभारी अशोक खंडेलवाल के साथ कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी सम्मिलित हुए और साथ ही संपूर्ण विधानसभा की बूथ समिति सम्मेलन की भी चर्चा उपरांत 31 जुलाई तिथि सुनिश्चित की। इस दौरान अन्य बिन्दुओं पर भी चर्चा की गई।

No comments:

Post a Comment