Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 29, 2023

विकास के बल पर जीतेंगे जिले की पांचो विधानसभा सीट : जिलाध्यक्ष राजू बाथम



कोलारस विधानसभा में आयोजित हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन

शिवपुरी। जब हमारा विधायक होता तो वह सारे कार्यकर्ताओं की एक धुरी के आधार पर कार्य करता है। चुनाव के समय हम सभी कार्यकर्ता पूरी लगन व मेहनत, त्याग व समर्पण के साथ उस विधायक पद के लिए खड़े हुए प्रत्याशी को जिताते हैं और जब हमारे विधायक कांग्रेस के विधायकों से ज्यादा जीतकर आते हैं तो सरकार बनती है और जब सरकार बनती है तो कार्यकर्ता का सर व सीना चौड़ा हो जाता है। भाजपा की सरकार केंद्र व राज्य दोनों में है यह सब है तो वह हमारे देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं की वजह से है। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने आज कोलारस विधानसभा में आयोजित विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कही।

सम्मेलन को वरिष्ठ नेता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष गुना राधेश्याम पारीख ने संबोधित करते हुए कहा कि बहनों के लिए प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान ने लाडली बहना योजना के माध्यम से बहनों के जीवन में खुशहाली लाई है ऐसी ही अनेकों योजनाएं हैं जो हर वर्ग, हर परिवार के लिए खुशियां लाई हैं। इस दौरान कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने अपनी विधानसभा क्षेत्र में किए गए अनगिनत कार्यों को उपस्थित कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को बताया और कहा कि भाजपा की सरकारें ही हैं जो गरीब कल्याण की चिंता करती है और सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास इस धेय वाक्य को चरितार्थ कर जनता को हर संभव सेवा कर रही है। 

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक महेंद्र यादव, देवेन्द्र जैन, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुशील रघुवंशी, सुरेन्द्र शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव, जिला महामंत्री सोनू विरथरे, जिला उपाध्यक्ष एवं विधानसभा संयोजक विपिन खेमरिया, जिला मंत्री मुकेश चौहान, विधानसभा विस्तारक परीक्षित शर्मा, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, एवं बूथ स्तरीय कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment