Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 12, 2023

मूलभूत आवश्यकताओं को लेकर पार्षद एमडी गुर्जर ने शुरू किया आंदोलन


वार्ड से निकलकर पेड़ें भरते हुए पहुंचे नपा परिसर, शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना, नेता प्रतिपक्ष शशि शर्मा ने दिया समर्थन

शिवपुरी- नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत आने वाले वार्ड क्रं.36 के नव युवा पार्षद एमडी गुर्जर के द्वारा अपने वार्ड में मूलभूत सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए नपा के विरूद्ध ही आन्दोलन शुरू कर दिया गया है जिसकी शुरूआत उन्होंने पेड़े भरते हुए नपा परिसर पहुंचकर अनिश्तिकालीन आन्दोलन शुरू किया। इस अवसर पर नगर पालिका में कांग्रेस पार्टी की ओर से वार्ड क्रं.34 से पार्षद नेता प्रतिपक्ष श्रीमती शशि शर्मा मौजूद रही जिन्होंने अपना समर्थन आन्दोलन कर रहे पार्षद एमडी गुर्जर को दिया, इस समर्थन में वार्ड क्रं. 4 पार्षद संजय गुप्ता पप्पू, वार्ड क्रं.6 से पार्षद श्रीमती मोनिका सीटू सड़ैया भी शामिल रहे जो पूरे समय में इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। 

यहां नगर पालिका परिसर में वार्डवासियों की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए पार्षद एमडी गुर्जर के द्वारा अनिश्चितकालीन शुरू कर दिया गया। यहां धरने पर बैठे पार्षद एमडी गुर्जर व नेता प्रतिपक्ष श्रीमती शशि शर्मा ने बताया कि जब से वह नगर पालिका क्षेत्र में अपने-अपने वार्डों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं तब से हमारे साथ भेदभावपूर्ण कार्य किया जा रहा है हमारे वार्डों में मूलभूत सुविधाओं की कमी है जिसमें सड़क, बिजली, पानी, नाली, सफाई एवं सफाईकर्मी आदि समस्याओं को लेकर वार्डवासी और स्वयं वार्ड के पार्षद जूझ रहे है। अपनी इस गंभीर समस्या को लेकर वार्ड पार्षद एमडी गुर्जर ने नपा परिसर में ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया और इसे समर्थन देने के लिए श्रीमती शशि शर्मा भी शामिल हुई। इस धरना प्रदर्शन में अन्य कांग्रेसजन पार्षद भी पहुंचे जिन्होंने इस प्रदर्शन में शामिल होकर वार्डों में मूलभूत समस्याओं की पूर्ति की मांग की।

इनका कहना है-
नगर पालिका परिषद में भेदभावपूर्ण कार्य हो रहे है जिसमें भाजपा वाले पार्षदों के क्षेत्रों में अनेकों काम हो रहे है जबकि हम कांग्रेसियों के वार्डों में कोई भी काम नहीं कराए जा रहे जिसका परिणाम है कि अब हमें अपने वार्डों में मूलभूत कार्यों के लिए अनिश्तिकालीन धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होना पड़ रहा है।
श्रीमती शशि शर्मा
पार्षद वार्ड क्रं.34, नेता प्रतिपक्ष, नगर पालिका परिषद, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment