Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, August 19, 2023

शिवपुरी में जादूगर आनंद के आज अंतिम तीन शो


आश्चर्यचकित कर देने वाले अनोखे जादूगर के जादू के करनामे देखने का आजी है बचा है अंतिम दिन

शिवपुरी- बीते 15 दिनों से शहर के गाध्ंाी पार्क स्थित मानस भवन परिसर में अपनी जादू की कला से मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रसिद्ध जादूगर आनंद के द्वारा आज रविवार 20 अगस्त को अंतिम तीन शो और प्रदर्शित किए जाऐंगें। ऐसे में शहरवासियों के लिए आग्रह के सम्मान के रूप में यह एक अंतिम अवसर है जिसमें आश्चर्यचकित कर देने वाले जादूगर के महारथी जादूगर आनंद अंतिम दिन विशेष प्रस्तुतियों के रूप में शो में अपने जाूद की कला से अनोखे प्रदर्शन करेंगें। 

शहरवासियों से आग्रह है कि जादूगर आनंद की कला को देखने के लिए यह अंतिम अवसर है और इसे देखने से वंचित ना हो जाए इसलिए आज रविवार को अधिक से अधिक लोग इस जादूगर आनंद के शो का आनंद लें। अंतिम दिन 20 अगस्त को शो दोप.1 बजे, सायं 4 बजे एवं रात्रि 7 बजे दिखाए जाऐंगें।

बताना होगा कि शहर को अपनी जादू की कला से मंत्र मुग्ध कर देने वाले जादूगर आनंद की कला के प्रदर्शन का आज अंतिम दिन है। ऐसे में छूटे हुए वह लोग जो जादू की इस अनूठी कला से वंचित रह गए है वह अब केवल आज के ही दिन तीन शो के रूप में मशहूर जादूगर आनंद की कला को देख पाऐंगें अन्यथा बिना देखे सिवाय पछतावे के कुछ ना मिलेगा। 

देखा जाए तो 20 अगस्त रविवार तक जादूगर आनंद अपने जादू की कला से शहरवासियों को चौंकाने वाले है और धीरे-धीर जैसे ही शो समापन की ओर आ रहा है जादू की कला में भी निखार आता जा रहा है। ऐसे में शहरवासी इस अदुभूत जादू का आनंद लेने के लिए मानस भवन गांधी पार्क पहुंचकर अपना टिकिट भी बुक करा लें। यहां मानस भवन में शुक्रवार, शनिवार को दो शो सायं 4 बजे एवं 7 बजे जबकि अंतिम दिन रविवार को केवल 3 शो ही दिखाए जाऐंगें।

गर्दन के आर-पार निकलेगी तलवार और जलती आग से गायब दिखेगी महिला  
शिवपुरी में 35 वर्षों बाद आए इस जादू को देखने वालों ने हर जगह सराहा है तो अभी भी कई लोग ऐसे है जो पल भर में किसी को भी गायब कर दे और किसी की भी गर्दन से तलवार से आर-पार कर दें और तो और जलती आग में से महिला शरीर को ही तुरंत अलग कर दें। ऐसे अनोखे जादू के कारनामे केवल जादूगर आनंद के शो में ही देखने को मिलते है। कई फिल्मों की तर्ज पर भी यहां अनेकों जादू के करतब जादूगर आनंद के द्वारा दिखाए जा रहे है चाहे फिल्म बाहुबली हो या फिर द ममी, इन सभी की तर्ज पर भी जादू की कला को देखकर लोग हतप्रभ है।

इसलिए देरी ना करें और जल्द लपकिए क्योंकि शहर में जादूगर आनंद अपनी कला का अदुभुत नजारा केवल और केवल आज ही के दिन ही दिखाने वाले है। ऐेसे में जो लोग इस जादू का आनंद नहीं देख पाए हो वह सीधे अपना टिकिट ऑनलाईन अथवा मानस भवन गांधी पार्क पर पहुंचकर टिकिट बुक कराकर अपना स्थान सुनिश्चित करा लें।

No comments:

Post a Comment