Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 13, 2023

मानव वेलफेयर सोसायटी के मुकेश जैन मगरौनी बने पुन: संयोजक, वार्षिक बैठक हुई संपन्न


शिवपुरी-
शहर में धार्मिक और समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाली समाजसेवी संस्था मानव वेलफेयर सोसायटी के द्वारा संस्था की वार्षिक बैठक का आयोजन गत दिवस स्थानीय नक्षत्र मैरिज गार्डन में आयेाजित की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से निवृत्तमान संयोजक मुकेश जैन मगरौनी को पुन: वर्ष 2023 के लिए संयोजक के रूप में मनोनीत किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से उपस्थितजनों के द्वारा मुकेश जैन के नाम पर सहमति व्यक्त की गई और सभी ने मिलकर साथ देने का आश्वासन दिया। 

इस बैठक में मुख्य रूप से सहयोगी टीम के रूप में कोषाध्यक्ष राजीव भाटिया, सचिव नीलेश सिकरवार, सुधीर राजोरिया मीडिया प्रभारी के रूप में सहयोग प्रदान करेंगें। इस नवगठित टीम का मौके पर ही मानव वेलफेयर सोसायटी के द्वारा माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया और सभी ने मिलकर नवीन संयोजक मुकेश जैन मगरौनी के साथ कदम से कदम मिलाकर सेवा कार्येां और संस्था के उद्देश्यों को पूर्ण करने का संकल्प लिया। इस दौरान मुकेश जैन मगरौनी के द्वारा अपने पदीय दायित्व का प्रभार ग्रहण करते हुए सभी साथियों के प्रति आभार जताया और विश्वास दिलाया कि वह मानव वेलफेयर सोसायटी के द्वारा किए जाने वाले वर्ष भर की सेवा गतिविधियों को एक नए सिरे से प्रारंभ करते हुए सभी को साथ लेकर चलेंगें और सभी के साथ मिलकर समाजसेवा और संस्था के उद्देश्यों को पूर्ण करेंगें। 

इस अवसर पर पिछले वर्ष विशेष सहयोगियों को सम्मानित किया गया जिसमें नरेंद्र जैन भोला, अतुल शर्मा, सौरभ गोड़, संतोष शिवहरे, दिनेश गुप्ता, विवेक श्रीवास्तव, सुधीर राजोरिया, संजय शर्मा, मुकेश जैन, राजेंद्र राठौर, राजीव भाटिया, सतीश शर्मा, बीपी पटेरिया, अभिजीत सिंह सेंगर, रितेश बंसल, विवेक शर्मा, डॉ सुखदेव गौतम एवं लवलेश जैन चीनू ब सुनील जैन मन्नू भाई शामिल है। कार्यक्रम के अंत में सभी ने मिलकर स्नेहभोज में भाग लिया। 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आलोक एवं इंदौरिया उपस्थित थे। इस अवसर पर बीपी पटेरिया, संजय शर्मा, सुखदेव गौतम, राजेश ठाकुर, वरिष्ठ अधिवक्ता विजय तिवारी, योगेंद्र सिंह तोमर, सुधीर राजोरिया, अनुराग जैन, सौरभ गौड़, डॉ.दिलीप जैन, रामेश्वर राठौड़ राजेन्द्र राठौर, शिव कुमार गौतम, विवेक श्रीवास्तव, प्रमोद शर्मा संतोष शिवहरे आदि सहित बड़ी संख्या में मानव वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारी व सदस्यगण सपरिवार इस आयोजन में शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment