Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 27, 2023

सबसे कम उम्र के आईईएस सारांश गुप्ता का अग्रवाल आदर्श महिला मंडल ने किया स्वागत सम्मान


शिवपुरी-
देश के सबसे कम उम्र के रूप में शिवपुरी की होनहार प्रतिभा सारांश गुप्ता अपने पहले ही प्रयास में आईईएस अधिकारी के रूप में चयनित हुए और उन्होंने ना केवल अपना बल्कि अपने परिवार, समाज और अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया है। इस होनहार प्रतिभा का स्वागत सम्मान कार्यक्रम शहर की समाजसेवी संस्था अग्रवाल आदर्श महिला संगठन के द्वारा उनके निवास पर पहुंचकर किया गया जिसमें देश के सबसे कम उम्र के आई ई एस अफसर सारांश गुप्ता का स्वागत सम्मान किया गया। 

इस दौरान गहोई समाज समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता सेठ के द्वारा इस प्रतिभा के बारे में कहा गया कि निश्चित ही कोई भी सफलता तब मिलती है जब हम उसे अपना लक्ष्य बनाकर प्राप्त करते है कुछ इसी तरह का कार्य सारांश गुप्ता ने किया है जिन्होंने अपने पहले ही प्रयास में आईईएस में चयनित होकर अपने प्रतिभा का कौशल प्रदर्शन किया और अन्य बच्चों को भी इससे सीख लेने की प्रेरणा दी। 

इस अवसर पर अग्रवाल आदर्श महिला संगठन की अध्यक्ष श्रीमती रेणु सिंघल के द्वारा अपने घर पर सारांश गुप्ता का स्वागत करते हुए कहा कि सारांश ने अपनी प्रतिभा से शिवपुरी का नाम किया और अब इस प्रेरणास्पद कार्य से आने वाले बच्चों के लिए भी वह प्रेरणा का स्रोत बनेंगें, आईईएस ऑफीसर बने सारांश गुप्ता का आदर्श महिला संगठन के अध्यक्ष रेणु सिंघल सहित पदाधिकारीगण उपाध्यक्ष रश्मि अग्रवाल, महामंत्री उषा मंगल, कोषाध्यक्ष सुषमा अग्रवाल, सह अध्यक्ष दीपा बंसल, प्रचार मंत्री बबली अग्रवाल,  कार्यकारिणी सदस्य मीना जैन, पूजा अग्रवाल, नीतू बंसल आदि ने शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण करते हुए शशांक की इस सफलता पर प्रसन्नता जताई और ढेरों बधाईयां दी। 

इसके अलावा यहां स्वागत समारोह में अग्रवाल आदर्श मातृशक्ति की ओर से एक अपील भी की गई कि इन दिनों सर्दियों के मौसम में कोई भी व्यक्ति के ठंड से प्राण संकट में ना आए, इसलिए सभी से अनुरोध है कि अपने घर में जो गर्म कपड़े कंबल है उन्हें धोकर अपने आसपास के गरीबों को देखकर इस संकल्प में हमारा साथ दे। इस तरह गरीब-निर्धजनों की सेवा भी की जा सकेगी।

No comments:

Post a Comment