Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 12, 2024

संपूर्ण मंदिर निर्माण पश्चात श्रीराम मंदिर दर्शन को जाऐंगें 1 लाख कांग्रेसी : जीतू पटवारी


शिवपुरी प्रवास पर पहली बार आए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष का किया गया स्वागत

शिवपुरी। अयोध्या में होने वाले भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भाजपा ने इवेंट् बना दिया है और इस इवेंट्स का हिस्सा कांग्रेस पार्टी कभी नहीं बनेगी, हां हम राम मंदिर दर्शन को जाऐंगें लेकिन अभी नहीं बल्कि संपूर्ण मंदिर निर्माण पश्चात 1 लाख कांगे्रसियों के साथ श्रीराम के दर्शन करेंगें। राम मंदिर को लेकर यह बात कही मप्र कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने जो प्रथम बार शिवपुरी प्रवास के दौरान जिला मुख्यालय स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इसके पूर्व मप्र कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सहित पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान, वरिष्ठ नेता एवं विधायक कैलाश कुशवाह, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, गणेश गौतम, लाखन बघेल आदि के साथ पार्टी संगठन को लेकर स्थानीय होटल कमला हैरीटेल में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से चर्चा की गई। इस बैठक में प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के द्वारा संवाद करते हुए कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया गया। शुक्रवार को जिले से रवाना होने से पहले वार्ड क्रं.36 से पार्षद एमडी गुर्जर के निवास पर भी पहुंचे और सौजन्य भेंट की।

संगठन मजबूत करने प्रदेशाध्यक्ष कर रहे हैं पूरे प्रदेश का दौरा
बताना होगा कि मप्र कांग्रेस कमेटी के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी अपने साथ सभी संगठन के पदाधिकारियों को साथ लेकर संगठन को सशक्त और मजबूत बनाने को लेकर पूरे प्रदेश का दौरा कर रहे है। इस दौरान वह कहते हैं कि कुछ ही माह में कांग्रेस का हर कार्यकर्ता नए स्वरूप के साथ उत्साह से लबरेज दिखाई देगा। इस दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी किया था उस संकल्प पत्र रामायण और भगवत गीता बताया था। आज कांग्रेस विपक्ष में है वह मांग करती है कि जनता की भलाई के काम जो संकल्प पत्र में लिखे गए थे उन्हें पूरा करना शुरू कर देना चाहिए लेकिन अब तक सरकार ने एक भी बिंदू से शरुआत नहीं की है।


लाखों कांग्रेसी भगवान राम के दर्शन करने जाएंगे अयोध्या
सोनिया गांधी को मिले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के आमंत्रण को ठुकराने वाले सवाल पर जीतू पटवारी ने कहा कि जो राम में श्रद्धा रखते हैं वह सभी परिवार भगवान राम के दर्शन करने जाएंगे। भगवान राम की जो भावना है वह सर्व विदित है राम और भारतवर्ष एक है और जो हिंदू धर्म को मानने वाले जो एक विश्वास है भरोसा है वह अंतरात्मा की बात है एक विश्वास की बात है और मैं मानता हूं कि जैसे मैं हूं, मैं हिंदू रीति रिवाज हिंदू पद्धति से अपना जीवन यापन करता हूं। ऐसा आप लोग भी करते हैं ऐसे हमारे परिवार के हजारों लोग करते हैं 100त्न कांग्रेस के परिवार के लोग जो राम में विश्वास रखते हैं। वे परिवार के साथ अयोध्या भगवान राम के दर्शन भी करेंगे और भगवान से प्रार्थना भी करेंगे। लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के बाद जाएंगे। हमारे मध्यप्रदेश से लाखों कार्यकर्ता एक साथ अयोध्या जाएंगे लेकिन जब मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment