Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, January 30, 2024

नपा के शादी घर के पीछे जिम घर पर कार्यवाही करने को लेकर पार्षद ने सौंपा ज्ञापन


शिवपुरी-
वार्ड क्रं.20 के अंतर्गत आने वाले नगर पालिका के शादी घर के पीछे स्थित जिम संचालन को लेकर लगातार कार्यवाही की गई लेकिन कोई कार्यवाही ना होने से जिम पर असामाजिक तत्वों के द्वारा कब्जा कर लिया गया। इस संबंध में पार्षद विजय शर्मा के द्वारा पूर्व में नपा सीएमओ डॉ.के.एस.सगर को मौके का निरीक्षण भी कराया और वस्तुस्थिति से भी अवगत कराया, तब मौके पर कार्यरत जिम संचालक को लेकर आवश्यक निर्देश भी सीएमओ ने दिए थे लेकिन अब तक उचित कार्यवाही ना होने से एक बार फिर पार्षद विजय शर्मा ने ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग की।

नपा के वार्ड क्रमांक 20 के पार्षद विजय शर्मा ने बताया कि नगर पालिका के शादी घर के पीछे नगरपालिका द्वारा 723000/- रूपये जिम स्थापित की गई थी जिसका कोई भी लोकर्पण या अधिग्रहण नगरपालिका द्वारा किया गया लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा ताला तोड़कर शासकीय सम्पति पर अवैध कब्जा कर लिया गया है जिसकी शिकायत तत्कालीन नगरपालिका सी.एम.ओ. शैलेश अवस्थी को नगरपालिका आवक पत्र क्र. 1737 दिनांक 21.09.2023 को अवगत कराया गया था जिसके बाद उनका निलंबन उनका तत्कालीन सी.एम. शिवराज सिंह महोदय द्वारा किया गया 

जिसके बाद वर्तमान सी.एम.ओ. केशव सिंह सगर को नगरपालिका के आपक पत्र क्र. 27 दिनांक 18.01.2023, पत्र क्र. 97 दिनांक 02.03.2023. पत्र क्र. 16 दिनांक 11.01.2024 के माध्यम से लगातार शिकायतें कि जा रही है जिसकी जांच स्वयं सी.एम.ओ. महोदय द्वारा प्रार्थी की उपस्थित समक्ष की गई और जो गलत भी पाई गई जिसकी वीडियों और फोटो भी प्रार्थी के पास उपलब्ध है, लेकिन सी.एम.ओ. महोदय द्वारा आज दिनांक तक उक्त जिम को बंद कराया गया और आज भी उन्हीं असामाजिक तत्वों का उक्त जिम पर कब्जा है जिससे शासकीय सम्पति को नुकशान होने के साथ आमजन इसका लाभ नहीं उठा परहे।

No comments:

Post a Comment