Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 17, 2024

धर्म और सेवा के क्षेत्र में आगे आए भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल


पोहरी विधानसभा में विशाल भण्डारे आयोजित करने के बाद भी लगातार जारी है जनसेवा के कार्य

शिवपुरी- अन्न का दान सबसे बड़ा और भूखे को भोजन कराना उससे भी बड़ा काम है इन्हीं सेवा कार्यों को चरितार्थ कर रहे है भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल जो लगातार पोहरी विधानसभ क्षेत्र में सक्रिय रहकर जनसेवा के कार्यों को कर रहे है और अब तक उनके द्वारा हजारों-हजार लोगों के लिए विशाल भण्डारे आयोजित कर सेवा कार्य किए गए है।

 इसी क्रम में बीते रोज भी सतनबाड़ा स्थित खैरे वाले हनुमान मंदिर में भी धर्म और सेवा के कार्यों भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने आगे आकर किया और यहां दान और धर्म के कार्यो में सहयोग देने वाले भंडारे बाबा के नाम से मशहूर पोहरी विधानसभा में अपनी अलग छवि वाले दिलीप मुदगल हर वर्ग को साथ लेकर क्षेत्र की प्रगति का मार्ग प्रशस्त करते हैं, उनके द्वारा गरीब बेटियों की शादी में कंबल किट और विधानसभा पोहरी के गांव-गांव पहुंचकर महिलाओं को साड़ी वितरण कार्य किये गये। 

विधानसभा क्षेत्र पोहरी में कै.अम्मा महाराज राजमाता विजयाराजे सिंधिया की स्मृति में के बैराढ़, महादेव घाटी ककरई, माता बीलबरा, धोलागढ़, छर्च, बरुआ धाम हनुमान मंदिर सोनहर, पोहरी, आदि स्थानो पर भव्य विशाल भंडारों का आयोजन किया गया। श्री मुद्गल के द्वारा में खेल और स्वास्थ्य के प्रति रुचि लेते हुए युवाओं के लिए समय-समय पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भी करवाए गए और कई जनहितैषी कार्यों से पोहरी विधानसभा क्षेत्र लोकप्रिय जनसेवक के रूप में पहचाने जाते है। यहां पोहरी विधानसभा में होने वाले सामाजिक कार्यो में रुचि रखने वाले दिलीप मुद्गल क्षेत्र के विभिन्न धर्मिक भण्डारों में जाकर सहयोग करते है, उनके द्वारा विधानसभा पोहरी के सतमडी आश्रम पर भव्य भंडारे में 5100 रुपये का सहयोग खरई महादेव मंदिर पर 5100 का सहयोग सतनवाडा स्थित खेरे वाले हनुमान मंदिर पर भंडारे में 11000 रुपये का सहयोग दिया गया।

No comments:

Post a Comment