Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 16, 2024

'सबके हैं राम" पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी व पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया लॉन्च



बाल व युवा कलाकारों का गीत यूट्यूब पर छाया

शिवपुरी।  रामनवमी के पावन अवसर पर 'सबके हैं राम" गीत यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। भगवान राम की भक्ति से ओतप्रोत इस गीत को फ्लाईबाई एंटरटेनमेंट की टीम ने प्रस्तुत किया है। मनमोहक गीत ने वरिष्ठ नेताओं का भी ध्यान आकर्षित किया। पूर्व संसदीय कार्य मंत्री सुरेश पचौरी और मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद इसकी लॉन्चिंग की। 'सबके हैं राम" गीत में राम की सुंदर छवि, उनके आदर्शों और जीवन से जुड़ी सभी बातों को बेहद खूबसूरती से दर्शाया गया है। गीत सभी के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कहा कि जितना सुंदर गीत है उतना ही मनमोहक इसका वीडियो भी है। वहीं पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भजन की सराहना करते हुये पूरी टीम को बधाई दी। बता दें कि  यूट्यूब पर छाए इस वीडियो में बाल कलाकार अथर्व और गहना राम-सीता की जोड़ी के रूप में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। आरव कान्हा शर्मा, कृष्णा शुक्ला, देवयानी मरमट, कुलदीप बाथम और अवनीश चौधरी ने भी अपने अभिनय से गीत में चार चाँद लगा दिए हैं। कृष्णा शुक्ला और आलाप भट्ट की मधुर आवाज दर्शकों के दिलों को छू रही है। वीडियो का निर्देशन और संपादन राहिल शर्मा ने किया है। 

संपादन में पराग बाथम का योगदान भी सराहनीय है। गीत के बोल शान्तनु जैन और आरव कान्हा शर्मा ने लिखे हैं, गीत की रचना कृष्णा शुक्ला ने की है। गीत को भोपाल के स्टूडियो 'टू मिनट्स अवेÓ ने निर्मित किया है। गीत का शूटिंग इम्तियाज़ शेक ने किया है और मुख्य सहायक के रूप में पुनीत नायर ने सहयोग दिया है। भोपाल और शिवपुरी में शूट हुआ यह गीत पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। दर्शकों के शानदार रिस्पॉन्स से उत्साहित टीम फ्लाईबाई का कहना है कि लोगों का प्यार और प्रशंसा उन्हें आगे और बेहतर प्रोजेक्ट बनाने के लिए प्रेरित करता है।

No comments:

Post a Comment