Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 26, 2024

मैं जनता का सेवक, जो प्रेम मुझे दिया उसके लिए खून की भी आवश्यकता पड़ी तो देने में पीछे नहीं रहंूगा : केन्द्रीय मंत्री सिंधिया



भरी बारिश के बीच केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने आभार सभा को किया संबोधित

शिवपुरी। शिवपुरी की जनता जनार्दन मेरे लिए भगवान है मैं उसका सेवक हूं शिवपुरी की जनता ने जो प्रेम मुझे दिया है उनके लिए मेरी खून की भी आवश्यकता पड़ेगी तो मैं देने से पीछे नहीं हटूंगा। रही बात शिवपुरी के विकास की तो आप शिवपुरी में जल्द ही विकास की इबारत लिखी जाएगी यह सारी जिम्मेदारियां मेरी है। मुझे जनता ने अभूतपूर्व समर्थन देकर लोकसभा की चौखट तक पहुंचा है इसके लिए मैं हृदय से सभी का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। यह बात केंद्रीय दूर संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में आभार सभा को संबोधित करते हुए कही। बता दें कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद सिंधिया का यह पहला नगर आगमन था और उनके नगर आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने बड़ी जोर जोर से तैयारी शुरू की। वही सिंधिया ने भी सभी का आभार व्यक्त किया और कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

क्विंटलों फूलों से हुआ स्वागत आतिशबाजी से गडग़ड़ाया आसमान
सिंधिया 4 जून को घोषित हुए परिणामों में लगभग साढे 5 लाख मतों से विजय होकर लोकसभा पहुंचे हैं। उनके आगमन का कार्यक्रम लगभग एक सप्ताह पहले जारी हुआ था। जिले में उनके स्वागत को लेकर तैयारी चल रही थी अशोकनगर में आवास सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने शिवपुरी की सीमा में प्रवेश किया वैसे ही कार्यकर्ताओं व आम जन ने उनका आतिशबाजी व फूल मालाओं से स्वागत किया। इतना ही नहीं सारे चौक चौराहों को बैनर पोस्ट से लाद दिया गया ऐसा लग रहा था मानों जैसे कोई त्यौहार हो। इस दौरान कई क्विंटल फूल सिंधिया पर बरसाए गए व आसमान आतिशबाजी से गडग़ड़ाता रहा।

जगह-जगह हुआ सिंधिया का स्वागत
जैसे ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी की सीमा में प्रवेश किया कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही नजर आ रहा था। जगह-जगह बैनर पोस्ट के जरिए कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशी जाहिर की वहीं कई स्वागत द्वार व मंच भी बनाए गए थे। सिंधिया जी का स्वागत महामंत्री सोनू, बिरथरे, गगन खटीक, सक्षम जैन, विजय शर्मा, रामजी व्यास, राहुल व्यास, नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा, रविंद्र शिवहरे, महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा तिवारी ने किया। जब सिंधिया का काफिला महिला मोर्चा के मंच पर पहुंचा तो इतनी बड़ी संख्या में मौजूद नारी शक्ति को देखकर सिंधिया ने उनकी आरती उतारी। इतना ही नहीं अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें लिखा था हमारी संस्कृति में नारी का सबसे उच्चतम स्थान है। बहनों का स्नेह मेरी सबसे बड़ी ताकत है। आज सभी माता बहनों से जो मुझे स्नेह प्राप्त हुआ है उससे मैं भाव विभोर हूं।

No comments:

Post a Comment