Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 4, 2024

जनता ने पुन: सिद्ध किया मोदी के मन में एमपी, एमपी के मन में मोदी : केन्द्रीय मंत्री सिंधिया




जनता ने पुन: सिद्ध किपिछोर विधानसभा में जनता को आभार देने पहुँचे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया, कांग्रेस पर भी किया जमकर हमला

शिवपुरी/पिछोर-पिछोर में लोकसभा के चुनाव में रिकार्ड जीत के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता के बीच जाकर आभार व्यक्त किया इसके साथ ही पिछोर की जनता के द्वारा केंद्रीय मंत्री भव्य स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री ने खुले वाहन में खड़े होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद हज़ारों की संख्या में आई जनता को सम्बोधित किया। केंद्रीय मंत्री ने अपने अभिभाषण में कहा, मैं पिछोर की जनता का आभारी हूँ जहां नौजवान, महिलाओं व किसान ने एक एक मत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर मुझे अपना पूरा समर्थन व वोट दिया। देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक ही प्रधानमंत्री व पार्टी को तीसरी बार लगातार वोट देकर देश की बागडोर दी गई है। 29 की पूरी 29 सीटें भाजपा के खाते में डालकर मध्य प्रदेश की जनता ने यह बात पुन: सिद्ध कर दी कि प्रधानमंत्री मोदी के मन में एमपी, और एमपी के मन में मोदी भी है ।

कांग्रेस पर बोला हमला
केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को 100 के आँकड़े से पहले रोक दिया एवं 2014, 2019 व 2024 की सीट भी कांग्रेस की जोड़ दे तो भाजपा की अकेली 240 सीटों से कम है ।

गिनाई लोकसभा में अगले पाँच साल की प्राथमिकताएँ
केंद्रीय मंत्री ने अपने लोकसभा में प्राथमिकताओं को बताया और कहा मेरी चार प्राथमिकता है, पहला मेरे अशोक नगर, गुना और शिवपुरी में एक एक माफयि़ा को मैं यहाँ से भगाऊँगा। दूसरी प्राथमिकता एक एक केंद्र सरकार व एक एक योजना मेरे क्षेत्र की जनता को मिले इसके लिए मैं कार्य करूँगा। तीसरी प्राथमिकता क्षेत्र में अधोसंरचना की सभी ज़रूरतें चाहे सड़क, पुल या बिजली का फ़ीडर सभी का निर्माण होगा। चौथी प्राथमिकता युवा शक्ति को प्रोत्साहन, मैं क्षेत्र की युवा ऊर्जा को अधिक बेहतर शिक्षा व रोजग़ार के मौक़े प्रदान हो इसके लिए कार्य करूँगा ।

पिछोर विधायक ने स्वागत कर पिछोर को जिला बनाने का दिया आश्वासन
पिछोर विधायक प्रीतम सिंह लोधी द्वारा सिंधिया के स्वागत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं पिछोर को जिला बनाने के लिए पूरा प्रयास करूंगा, तथा बेरोजगार नवयुबको के लिए बेरोजगारी दूर करने के लिए भरसक प्रयास करूंगा  मैं अपनी विधानसभा को इन पांच सालों में नंबर एक की विधानसभा बनाऊंगा यह मेरा वायदा है। इसके साथ ही भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम एवं प्रहलाद यादव द्वारा उद्बोधन दिया गया कार्यक्रम का संचालन मुकेश कुमार पंसारी भाजपा महामंत्री द्वारा किया गया। इस मौके पर भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौड़, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नेहा यादव, जिला महामंत्री सोनू विरथरे, पूर्व विधायक भैया साहब लोधी,जिला पंचायत उपाध्यक्ष अमित पडेरिया, पंजाब सिंह यादव,मनीष अग्रवाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष राहुल रहोरा,सत्यप्रकाश भरदेलिया, कृष्णबिहारी गुप्ता, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश शर्मा, सुरेश भार्गव,सुनील कुमार लोधीआदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment