Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 12, 2021

पोहरी रोड़ स्थित होटल पर पुलिस की रेड, संदिग्ध अवस्था में मिले युवक-युवती


शिवपुरी
- थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम सिंहनिवास के पूर्व रेल्वे क्रॉसिंग के समीप एक होटल पर रविवार को कोतवाली पुलिस ने एक महिला पत्रकार महिला के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर जब रेड डाली तो वहां तीन युवक-युवतियों को संदिग्ध हालातों में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया जिन्हें कोतवाली थाना लाकर मामला विवेचना में लिया गया।

जानकरी के अनुसार थाना कोतवाली प्रभारी सुनील खेमरिया को मुखविर द्वारा सूचना मिली थी कि तथाकथित होटल पर युवक.युवतियों से पैसे लेकर होटल का रूम किराए पर दिया जाता है जहां होटल में अवैध कार्य को करवाया जाता है, सूचना के आधार पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने होटल पर छापामार कार्यवाही की जहां मौके से होटल में संदिग्ध अवस्था में युवक युवती मिले जिन्हें पूछताछ के लिए होटल मालिक के साथ सिटी कोतवाली थाने लाया गया है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। बताया गया है कि इस पूरे मामले को लेकर एक महिला पत्रकार ने स्टिंग ऑपरेशन किया और इस स्टिंग ऑपरेशन में होटल में संचालित होने वाले देह व्यापार के अड्डे का खुलासा हुआ जिस पर तत्काल पुलिस थाना कोतवाली प्रभारी सुनील खेमरिया को महिला पत्रकार के द्वारा सूचना दी गई और इस सूचना पर दबिश देकर मौके से पुलिस ने तीन युवक-युवतियों कों संदिग्ध हालातों में पकड़ा। मामले को लेकर पुलिस विवेचना कर रही है।

इनका कहना है-
सूचना मिली थी कि पोहरी रोड़ पर संचालित एक होटल में लड़के-लड़की आए दिन मिलते रहते है और यहां अनैतिक देह व्यापार भी होता है इसे लेकर पुलिस के द्वारा मिली सूचना पर दबिश दी तो तीन युवक-युवतियों को मौके से पकड़ा है फिलहाल मामले की विवेचना जारी है।
सुनील खेमरिया
थाना प्रभारी, कोतवाली शिवपुरी

No comments:

Post a Comment