Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 12, 2021

इधर लव जिहाद का मास्टरमाइंड कोचिंग संचालक शब्बर खान पर अपहरण, बलात्कार सहित पास्को एक्ट में मामला दर्ज



पहले भी इस तरह की कई घटनाओं में शामिल होने के लगे थे आरोप

शिवपुरी/पिछोर। शिवपुरी जिले की पिछोर तहसील में लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें आरोपी शब्बर मोहम्मद खान नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बनाता था इसी एक प्रकरण में कल आरोपी शब्बर मोहम्मद खान रंगे हाथों नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा गया जिस  पर फरियादी के बयान के आधार पर 363,366,366,506 व पास्को एक्ट धारा 3 व 4 के तहत  आरोपी पर मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दू जागरण मंच जिला पिछोर के प्रचार प्रमुख संजय तिवारी ने बताया कि शब्बर मोहम्मद खान पिछोर में कोचिंग पढ़ाता है कुछ माह पहले कोचिंग में पढऩे वाली एक छात्रा ने शब्बर खान पर हिन्दु धर्म की लड़कियों की मुस्लिम युवकों से बात चीत कराने की बात परिजनों को बताई थी परन्तु परिजनों की उदासीनता के कारण पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ था। जिस पर कुछ युवाओं ने आपत्ति दर्ज कराते हुए शब्बर खान का  विरोध किया था तो शब्बर खान व उसके सहयोगियों ने विरोध करने वाले युवाओं के साथ मारपीट कर दी थी जिस पर हिन्दू जागरण मंच जिला पिछोर ने थाना घेराव कर शब्बर खान व उसके सहयोगियों पर मारपीट का मामला दर्ज कराया था। 

इसके बाद हिन्दू जागरण मंच के युवाओं की नजर लगातार शब्बर मोहम्मद खान की गतिविधियों पर बनी हुई थी और कल संगठन को सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि शब्बर खान कार से एक नाबालिग बच्ची को चंदेरी घुमाने ले जा रहा है जिस पर संगठन ने सक्रियता दिखाई और बच्ची के परिजनों को सूचित कर हिन्दू जागरण मंच ने अपनी बामौर कला थाना इकाई टीम को सक्रिय किया और चंदेरी से आने वाली गाडयि़ों की चेकिंग शुरू कराई जिसमें पहली ही गाड़ी में आरोपी शब्बर खान नाबालिग बच्ची के साथ पकड़ा गया जिसे संगठन ने बामौर कला थाने को सुपुर्द कर दिया और बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी जिसमें बच्ची ने सारी घटना परिजनों को बताई और उनके साथ पिछोर थाना पहुंचकर पूरी घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई।

No comments:

Post a Comment