Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, January 5, 2022

बिना संगठित हुए समाज का आगे बढऩा संभव नहीं : श्रीमती मधु




नामदेव महिला मंडल का मिलन समारोह संपन्न

शिवपुरी-नामदेव महिला मंडल का मिलन समारोह बीते रोज होटल ठाटबाट में कोरोना गाइडलाइन के नियमों का पालन करते हुए आयोजित किया गया जिसमें महिलाओं ने समाज के विकास के लिए अपने अपने विचार व्यक्त किए। इसके अलावा महिलाओं के मनोरंजन के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें विजेता महिलाओं व युवतियों को पुरस्कारों का वितरण मुख्य अतिथि श्रीमती मधु नामदेव द्वारा किया गया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ संत शिरोमणि श्रीनामदेव जी महाराज के चित्र पर मुख्य अतिथि द्वारा माल्यार्पण कर किया गया तत्पश्चात महिला अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती मधु नामदेव ने कहा कि बिना संगठित हुए समाज का आगे बढऩा संभव नहीं उन्होंने कहा कि समाज मैं महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है महिलाएं अपने अधिकारों को समझें एवं अपने बच्चों को शिक्षा के साथ.साथ संस्कार भी दें तभी समाज का विकास संभव हो सकेगा।

कार्यक्रम संयोजक श्रीमती राधा सूर्यवंशी ने कहा कि महिलाओं का मिलन समारोह आपसी मेलजोल के साथ साथ प्रेम व भाईचारे को बढ़ाता है। इस अवसर पर महिलाओं के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिनमें प्रमुख रूप से गुब्बारा फुलाओ प्रतियोगिता में विजेता श्रीमती ललिता नामदेव, चेयर रेस में विजेता श्रीमती ज्योति नामदेव, नृत्य प्रतियोगिता में विजेता श्रीमती राधा सूर्यवंशी रही। 

इस अवसर पर भजन उत्सव का आयोजन भी किया गया एवं विजेता महिलाओं को मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कारों का वितरण भी किया गया। इस मौके पर प्रमुख रूप से रिंकी, आरती, रीना, लक्ष्मी नामदेव, संध्या, भूमि, गिरिजा, ममता, सुमन, नेहा, तारा, राधा सोनी, कल्पना, दिलजीत कौर एवं रूबी प्रमुख रूप से मौजूद थी। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती राधा सूर्यवंशी ने एवं आभार व्यक्त ज्योति नामदेव ने किया।  

No comments:

Post a Comment