Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 24, 2023

वार्ड क्रं.37 के नाली निर्माण में बाधक बना अतिक्रमण नपा ने हटाया


शिवपुरी-
नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत आने वाले वार्ड क्रं.37 में राधिका पैलेस के सामने नाली निर्माण में बाधक बना अतिक्रमण नपा सीएमओ केशव सगर के निर्देशन में नपा की टीम के द्वारा हटाया गया। यहां नपा सीएमओ केशव सगर के द्वारा वार्ड में विकास कार्य किए जाने को लेकर मौजूद अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए गए और कहा कि किसी भी रूप में वार्ड में कोई भी अतिक्रमण यदि विकास कार्यों में बाधक बन रहा है तो इसे तत्काल प्रभाव से हटाया जाए यदि कहीं कोई विरोध करता है तो संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की जावे। 

इसे लेकर नपा सीएमओ केशव सगर के निर्देशन में यहां मदाखलत दस्ते में अतिक्रमण प्रभारी यशपाल जाट, मनीष शर्मा नपा की जेसीबी को लेकर यहां पहुंचे और वार्ड में नाली निर्माण को लेकर बाधक बन रहे अतिक्रमण को जेसीबी की सहायता से हटाया गया। बताना होगा कि इन दिनों नगरीय निकास के विकास कार्य किए जा रहे है जिसके चलते वार्ड क्रं.37 के इस क्षेत्र में भी नाली निर्माण कार्य किया जा रहा है जिसमें नाली निर्माण में कुछेक अतिक्रमण बाधक बन रहा था जिसके चलते जेसीबी की सहायता से यहां नाली निर्माण का रास्ता साफ किया गया और नपा के मदाखलत दस्ता प्रभारी यशपाल जाट के द्वारा जेसीबी की सहायता  से यहां का अतिक्रमण हटाते हुए नाली निर्माण कार्य को गति प्रदान की।  

इनका कहना है-
नालियों पर अतिक्रमण था और ऐसे कोई अतितक्रमण जो विकास कार्यों में बाधक बनेंगें उन्हें इसी तरह से हटाया जाएगा, इसलिए नगर के विकास कार्यों में अतिक्रामक किसी भी प्रकार बाधा उत्पन्न ना करें और ना ही अतिक्रमण करें अन्यथा यह कार्यवाही इसी तरह जारी रहेगी।
केशव सगर
सीएमओ, नगर पालिका परिषद शिवपुरी

No comments:

Post a Comment