Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, February 25, 2023

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की तृतीय प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक आज ओरछा में



मुख्य अतिथि होंगें लोक निर्माण विभाग मंत्री पं.गोपाल भार्गव जबकि अध्यक्षता करेंगें प्रांताध्यक्ष शलभ भदौरिया

शिवपुरी-भगवान राम की पावन नगरी ओरछाधाम में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की तृतीय प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक का आयेजन आज रविवार 26 फरवरी को आदित्य पैलेस(मैरिज गार्डन)ओरछाधाम वृद्धाश्रम रोड़ ओरछा जिला टीकमगढ़ में किया जा रहा है। जानकारी देते हुए शिवपुरी जिला इकाई महासचिव नेपाल बघेल ने बताया कि इस प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक के पूर्व निवाड़ी एवं टीकमगढ़ जिला इकाई का संयुक्त जिला सम्मेलन भी इसी कार्यक्रम में आयोजित किया जाएगा। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लोक निर्माण विभाग मंत्री पं.गोपाल भार्गव होंगें जबकि कार्यक्रम में प्रांताध्यक्ष शलभ भदौरिया कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगें। इस प्रांतीय बैठक में प्रदेश के पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, सभी प्रकोष्ठों के प्रांतीय पदाधिकारी, प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य, संभागीय अध्यक्ष, महासचिव, सभी जिलाध्यक्ष/महासचिव तथा कार्यकारी अध्यक्ष आवश्यक रूप से शामिल होंगें। संगठन का प्रयास रहता है कि संगठन के आयोजन अथवा धार्मिक स्थलों पर आयोजित हों ताकि संगठन मजबूती के लिए मिल-जुलकर विचार-विमर्श तो करें ही करें साथ ही ऐसे धार्मिक स्थलों का भ्रमण भी किया जा सके। इस प्रांतीय बैठक में जो बिन्दु रखे गए है 

उसमें ग्वालियर कार्यसमिति की पूर्व बैठक में लिए गए निर्णयों की पुष्टि, महासचिव संगठनात्मक प्रतिवेदन प्रस्तुत करें, कोषाध्यक्ष संगठन का लेखा-जोखा प्रस्तुत करेंगें, संगठन को गति प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण सुझावों पर चर्चा की जाएगी, सदस्यता अभियान की समीक्षा होगी, 1 मई को आयोजित मजदूर दिवस पर प्रतिवर्ष दिए जाने वाले 21 सूत्रीय मांगों के संबंध में मांग पत्र के लिए सदस्यों के सुझाव लिए जाऐंगें एवं अन्य विषय अध्यक्ष की अनुमति से होंगें। शिवपुरी जिला इकाई से प्रदेश कार्य. अध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर, संभागीय अध्यक्ष डॉ.सर्वेश राजपूत, संभागीय उपाध्यक्ष राम यादव, जिलाध्यक्ष राजू यादव (ग्वाल), जिला कार्य.अध्यक्ष रशीद खान गुड्डू व महासचिव नेपाल बघेल शामिल होंगें।

No comments:

Post a Comment