Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, March 20, 2023

रंग बरसे रे थीम पर लायंस साउथ ने मनाया होली मिलन समारोह








शिवपुरी-
होली के त्यौहार को भले ही कितने दिन बीत जाए लेकिन खुशियों से भरा यह दौर होली मिलन समारोह के रूप में हमेशा से चलता रहता है।इसी क्रम में समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा स्थानीय होटल पारस रेसीडेंसी में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें रंग बरस रे थीम विषय पर होली मिलन मनाया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के अध्यक्ष मयंक भार्गव, सचिव गिर्राज ओझा एवं कोषाध्यक्ष दीपेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि संस्था के द्वारा हरेक तीज-त्यौहार को बड़े प्रेम सदभाव के साथ मनाया जाता है। 

इस बार का होली मिलन सभी के जीवन में रंग भर दे इसे ध्यान में रखते हुए रंग बरसे रे की थीम पर होली मिलन समारोह मनाया, जिसमें संस्था के पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर खूब एक-दूसरे को गुलाल के रूप में रंग लगाया और महारास करते हुए फूलों की होली भी खेली। इस दौरान अनेकों प्रतियोगिताओं का आयोजन भी यहां किया गया जिसमें संस्था के पदाधिकारी व सदस्यों के अतिरिक्त बच्चों ने भी बढ़-चढ़कर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। यहां डीजे की धुन पर रंग भरे गीतों की प्रस्तुति भी क्लब परिवार के द्वारा दी गई जिसमें श्रेष्ठ प्रस्तुति को पुरूस्कृत भी किया गया। 

इसके साथ ही अंताक्षरी प्रतियोगिता के रूप में संस्था के 40 सदस्यों ने अलग-अलग टीम बनाकर प्रतियोगिता में भाग लिया। इसके अलावा होली मिलन समारोह में सभी ने एक-दूसरे के जीवन में सदा खुशियों के रंगों की बरसात होती रहे, विषय पर अपने विचारों को भी प्रकट किया। लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के होली मिलन समारोह में लेडीज लायंस क्लब अध्यक्ष श्रीमती रूचि जैन के साथ अन्य पदाधिकारी व सदस्यगण भी शामिल हुए। कार्यक्रम का संचालन सौरभ सांखला के द्वारा जबकि आभार प्रदर्शन संस्था सचिव गिर्राज ओझा ने व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment