Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, March 3, 2023

सेंट झेवियर पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आज



पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल होंगे मुख्य अतिथि व नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा करेंगी अध्यक्षता

शिवपुरी- चिकित्सा और शिक्षा के माध्यम से जनसेवा के पर्याय बने दिवंगत डॉ.ए.के.मिश्रा के द्वारा संचालित शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणीय पुरानी शिवपुरी क्षेत्र का शिक्षण संस्थान सेंट झेवियर पब्लिक स्कूल का प्रथम वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन आज शनिवार 4 मार्च को सायं  5 बजे से किया जा रहा है। यहां कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल होंगें जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा करेंगी। 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सेंट झेविरय स्कूल की डायरेक्टर सुश्री उन्नति मिश्रा ने बताया कि राजपुरा रोड़ स्थित सेंट झेवियर स्कूल शहर में चिकित्सा और शिक्षा के पर्याय पूज्य पिताजी डॉ.ए.के.मिश्रा रहे जिन्होंने समाज का वह तबका जो कहीं ना कहीं शिक्षा और चिकित्सा के अभाव में अपना जीवन यापन कर रहा है उसे न्यूनतम स्तर और आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के चलते कई परिवार के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देने का बीड़ा उठाया। ऐसेे में आज उन्हीं नन्हें-मुन्ने बच्चों के द्वारा सेंट झेवियर स्कूल में शिक्षा अध्यापन के साथ अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियां भी की गई है जिसका प्रस्तुतिकरण स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह के रूप में देखने को मिलेगी। 

यहां मंचासीन अतिथियों के समक्ष बच्चे विद्यालय परिवार के द्वारा नृत्य, गायन और संगीत की समुधर प्रस्तुतियों के बीच बच्चों की रोचक प्रस्तुति होगी जिसमें ना केवल शहर के गणमान्य नागरिक बल्कि स्कूली बच्चों के अभिभावक, मीडिया साथी, विद्यालय परिवार सहित स्कूली बच्चे शामिल होंगें।

No comments:

Post a Comment