Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 2, 2023

यातायात विभाग की 10 ट्रकों पर कार्यवाही


नो एंट्री में प्रवेश कर रहे 10 ट्रकों पर यातायात पुलिस ने की कार्रवाई

शिवपुरी-यातायात विभाग के द्वारा नो एण्ट्री में एण्ट्री करने वाले 10 ट्रकों के खिलाफ कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। इन ट्रकों को शहर के विभिन्न स्थानों से पकड़कर यातायात थाने लाया गया जहां इनके विरूद्ध जब्ती की कार्यवाही की गई। बता दें कि पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया के निर्देशन में अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया व एसडीओपी अजय भार्गव के मार्गदर्शन में यातायात प्रभारी रणवीर यादव के द्वारा अपनी यातायात विभाग की टीम को सक्रिय किया गया और ऐसे भारी वाहन जो निर्धारित समय के अंतराल के बाबजूद भी नो एण्ट्री में एण्ट्री कर रहे है उनके खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया गया। जिसमें 10 ट्रकों को पकड़ा गया।

बताना होगा कि पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह द्वारा शहर के सभी थाना प्रभारियों एवं यातायात प्रभारी को शहर में होने वाली दुर्घटनाओं को रोकने के लिए नो एंट्री में प्रवेश करने वाले वाहनों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं जिसके तारतम्य में थाना प्रभारी यातायात द्वारा नो एंट्री में प्रवेश करने वाले 10 वाहनों को जप्त कर कार्यवाही की। शहर में सुबह 7 बजे से रात्रि 10 बजे तक नो एंट्री रहती है जिसका मुख्य कारण है कि शहर में कोई दुर्घटना घटित ना हो सके, लेकिन कुछ ऐसे रास्ते हैं जहां पर पुलिस की पॉइंट ड्यूटी नहीं रहती है 

वहां से कुछ ट्रक शहर में प्रवेश करते हैं। इसी क्रम में रविवार सुबह से ही यातायात पुलिस ने प्लानिंग कर उन जगहों पर अपने जवान तैनात कर शहर में नो एंट्री में प्रवेश कर रहे 10 ट्रकों को जप्त कर कार्रवाई की है। यातायात प्रभारी द्वारा नगर पालिका से समन्वय कर जल्द ही गुना बाईपास एवं ग्वालियर बाईपास पर हाइट लिमिट पोल लगवाएं जाएंगे, जिससे रात्रि 10:00 बजे के बाद भी शहर में कोई भारी वाहन प्रवेश ना कर सके।

No comments:

Post a Comment