Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 12, 2023

महात्मा ज्योतिबा फुले समाज सुधारक की अमिट पहचान : भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल


बैठक प्रभारी दिलीप मुदगल ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली, महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती मनाई

शिवपुरी/पोहरी- महात्मा ज्योतिबा फुले समाजसेवा, समाज सुधारक की अमिट पहचान रहे, जिन्होंने समाज में समता के भाव का संदेश दिया, भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही ऐसे महान सुधारकों को प्रणाम किया है और उनके पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लेते है। महात्मा ज्योतिबा फुले के जीवन पर यह प्रकाश डाला भाजपा जिला उपाध्यक्ष व मोर्चा प्रभारी दिलीप मुद्गल ने जिन्होंने पार्टी और मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। 

पोहरी रेस्ट हाउस में भारतीय जनता पार्टी की अहम बैठक का आयोजन किया गया जिसमें बैठक प्रभारी भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल मुख्य रूप से उपस्थित रहे। बही आयोजक के रूप में भाजपा मण्डल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी मौजूद रहे। जहां बैठक में सर्वप्रथम प्रभारी दिलीप मुदगल एवं मण्डल अध्यक्ष आशुतोष जैमिनी ने भाजपा के पित्त पुरुषो की तस्वीर  पर माल्यर्पण किया। तपश्चात समाज सुधारक महात्मा जोतिबाफुले कि जयंती के अवसर पर माल्यर्पण कर जयंती मनाई ओर उनके जीवन पर प्रकाश डाला। इस दौरान प्रभारी दिलीप मुदगल ने सभी कार्यकर्ताओं को संवोधित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है जहा भाजपा प्रदेश संगठन की मंशा के अनुरूप केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न जनहितैषी योजनाओं को व्यापक रूप से प्रचार-प्रसार करना है।

भारतीय जनता पार्टी व्यक्ति विशेष की पार्टी नही है अपितु कार्यकर्ता प्रधान पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी हमेशा देश को परम् बैभव पर ले जाने का कार्य करती है। उन्होनें महात्मा ज्योतिबा फुले पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इन्होंने हमेशा समाज सुधारक के रूप में कार्य किया। समाज मे फैली कुरूतियो को मिटाने का कार्य किया। जहां बैठक में युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र धाकड़,अनसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष दीपक खटीक,अनु जनजाति मोर्चा अध्यक्ष पप्पू आदिवासी, सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment