Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 11, 2023

अवैध रूप से संचालित शराब दुकान को लेकर मनियर के रहवासियों ने आबकारी विभाग में की शिकायत


तीन दिनों का दिया अल्टीमेटम, नहीं हटी शराब दुकान तो रहवासी करेंगें धरना प्रदर्शन

शिवपुरी- अवैध रूप से मनियर क्षेत्र में बिक रही शराब को लेकर स्थानीय वार्डवासियों ने आबकारी विभाग पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और तत्काल प्रभाव से क्षेत्र में स्थापित अवैध शराब की दुकान को हटाए जाने की मांग की। इस लेकर आबकारी विभाग के एडीईओ जितेन्द्र राणा को ज्ञापन सौंपकर वार्डवासियों ने अपनी समस्या से अवगत कराया और कार्यवाही की मांग की।

शिकायती आवेदन में मनियर आदिवासी बस्ती बार्ड क्रमांक 12 के रहने वाले लोगों ने बताया कि बीच बस्ती में प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान में खुलेआम शराब बेची जा रही है जिससे बस्ती का माहौल दिन प्रतिदिन बिगड़ता जा रहा है। आए दिन लोग बस्ती में गाली गलौच कर बहन बेटियों के साथ गंदी हरकतें करते हैं, साथ ही झगड़े बढ़ रहे हैं। लोगों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास में किराने की दुकान की ओट में आवेश रूप से शराब बेचीं जा रही है। 

यह दुकान सुबह से देर रात तक खुली रहती है और किसी भी समय इस दुकान से आसानी से शराब उपलब्ध कराई दी जाती है। जिससे हमारे बच्चों एवं परिवार पर बुरा असर पड़ रहा है, जबकि यहां से 200 मीटर की दूरी पर प्राईवेट स्कूल है जहां हर रोज बच्चों का आना जाना होता है। इससे पहले भी हम कोतवाली में शिकायत कर चुके हैं, परंतु आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं, इसलिए हम मनियर निवासी आपके यहां शिकायत कर रहे हैं। मनियर आदिवासी बस्ती के रहने वाले दीपक ने बताया आबकारी विभाग सहित कलेक्टर और कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है, अगर तीन दिनों के भीतर अवैध रूप से संचालित शराब की दुकान को बंद नहीं कराया गया तो बस्ती के सभी लोग धरना प्रदर्शन करेंगे।

No comments:

Post a Comment