Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 22, 2023

जीवन में ज्योति की मार्गदर्शक बनेगी भारत विकास परिषद : अति. पुलिस अधीक्षक संजीव मुले


भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी की कार्यशाला हुई आयोजित

शिवपुरी- मैने देखा है कि अक्सर समाज का वह वर्ग जो असहाय होकर पीड़ित मानवता की सेवा के लिए हमेशा देखते है ऐसे में भारत विकास परिषद संस्था के सेवा कार्य हमेशा जीवन में ज्योति की मार्गदर्शक के रूप में होते है और इस कार्यों से अन्य सेवाभावी लोग भी प्रेरणा लेते है निश्चित ही सेवा, सहयोग, संपर्क संस्कार और समर्पण के रूप में इसे पूरा करेंगे। सेवा के इन कार्यों को बताया और मार्गदर्शन दिया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मुले ने जो स्थानीय होटल पीएस में आयोजित समाजसेवी संस्था  भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा आयोजित कार्यशाला को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर कार्यशाला में विशिष्ठ अतिथि यातायात प्रभारी रणवीर यादव, श्रीमती अर्चना मिश्रा प्रांतीय संयोजक कार्यशाला, अध्यक्षता युगल गर्ग प्रांतीय अध्यक्ष मध्य भारत प्रांत ने की, साथ ही मंच पर कार्यक्रम संयोजक पवन जैन, शाखा अध्यक्ष सतीश शर्मा, सचिव प्रगीत खेमरिया, कोषाध्यक्ष शैलेंद्र मित्तल, प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य हेमंत ओझा, जिला समन्वयक संजीव जैन मौजूद रहे। अतिथियों के द्वारा सर्वप्रथम कार्यशाला की शुरुआत स्वामी विवेकानंद जी के चित्र पर दीप प्रज्वलन मिलकर कर किया गया। 

इस अवसर पर अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंटकर कर स्वागत किया गया और स्वागत भाषण शाखा अध्यक्ष सतीश शर्मा द्वारा दिया गया। कार्यशाला को मुख्य वक्ता के रूप में प्रांतीय संयोजक कार्यशाला श्रीमती अर्चना मिश्रा के द्वारा भी संबोधित किया गया। कार्यशाला का संचालन गणेश धाकड़ के द्वारा किया गया जबकि  समापन पर आभार प्रदर्शन शाखा सचिव प्रगीत खेमरिया के द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में अतिथियों का स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया।

No comments:

Post a Comment