Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 28, 2023

पूर्व मंत्री का स्वागत कर पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ यादव ने किया राजनैतिक शक्ति प्रदर्शन


समर्थकों और कार्यकर्ताओं के स्वागत समारोह के प्रति किया आभार व्यक्त

शिवपुरी/कोलारस-जिले के बदरवास क्षेत्र में आए पूर्व मंत्री एवं राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह का स्वागत समारोह कर कोलारस विधानसभा क्षेत्र से अपनी राजनैतिक शक्ति का प्रदर्शन पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ यादव के द्वारा की गई। यहां अपने स्वागत समारोह में जेसीबी से वर्षा करते हुए एक ओर जहां पूर्व मंत्री के प्रति अपनी निष्ठा प्रकट की तो वहीं बदरवास क्षेत्र में निज निवास पर आयोजित आमसभा के माध्यम से पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश-जुनून भरने का कार्य भी किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे जिन्होंने मिलकर पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ यादव के साथ मिलकर इस भव्य स्वागत समारोह में चार-चांद लगा दिए।

इस दौरान बदरवास क्षेत्र में आयोजित स्वागत में आगे आकर पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के बीच पहुंचे और ना-ना प्रकार से कांग्रेस के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए स्वागत करने को आतुर नजर आए। कोलारस और बदरवास क्षेत्र से हजारों बैजनाथ यादव समर्थकों सहित कांग्रेसियों ने मिलकर यहां पूर्व मंत्री का आतिशी स्वागत किया और सभी के साथ मिलकर पूरे बदरवास नगर में पैदल चलते हुए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बड़ी सरलता के साथ लेागों के बीच पहुंचकर सभी का स्वागत ग्रहण भी किया। 

पूर्व जिला कंाग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ यादव ने समस्त विधानसभा क्षैत्र कोलारस के कांग्रेसजनों और कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया कि सभी ने मिलकर एकजुटता का साथ देते हुए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के स्वागत में अपना अभिन्न योगदान दिया और आह्वान किया कि आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनावो में भी कोलारस विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि संपूर्ण जिले की पांचों विधानसभाओं से कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में अपना अहम योगदान प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment