Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 24, 2024

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार देश का विकास कर रही है : हितानन्द शर्मा



पोहरी में ली कार्यकर्ता व पदाधिकारियों की बैठक

शिवपुरी। विश्व में देश का मान-सम्मान बड़ा है वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार लगातार देश का विकास कर रही है, प्रधानमंत्री के दस वर्ष के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें जनता तक हमें पहुंचाना है। 500 वर्षों के सघर्ष और लाखों लोगों के बलिदान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 10 वर्ष के सुशासन, विकास और गरीब कल्याण के कार्यों को जन जन तक पहुचाना है। अब भव्य भारत बनाने का संकल्प लेकर हम इस चुनाव में उतरेंगे और देश को परम वैभव के शिखर पर पहुंचाने का कार्य हमें करना है। यह बात प्रदेश के संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा पोहरी में शक्ति केंद्र से ऊपर के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कही। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ स्टार के सभी कार्य सुनिश्चित समय पर निष्पादन करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और अपना बलिदान दे दिया। इसलिए हम सभी कार्यकताओं को हर बूथ पर 370 नये वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देना है। भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ता कमर कस कर अपने-अपने बूथों में 370 नये वोट बढ़ाने के लक्ष्य को पूरा करें।

प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि पार्टी ने हमें हर बूथ पर 13 करणीय कार्य दिए हैं। कार्यकर्ता गांव-गांव, घर-घर संपर्क कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे महिलाओं को सशक्त, सक्षम और सामर्थ्यवान बनाने के लिए केन्द्र सरकार ने कई महत्वपूर्ण कदम उठाये हैं। उज्जवला योजना के जरिये ग्रामीण महिलाओं को धुएँ से मुक्ति मिली है तो वहीं पीएम स्वनिधि और ड्रोन दीदी योजना के जरिये महिलाएँ
आत्मनिर्भर होकर सम्मानपूर्वक जीवन जी रही हैं। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मौजूद रहे।

प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने लगाये खूब शॉट, चुनावी अभियान के बीच गाँव में अचानक उतरकर खेला कैरम
दिन की शुरुआत प्राचीन हनुमान मंदिर के दर्शन से कर आज वे अशोकनगर्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया लगातार चुनावी अभियान में जुटी हुई हैं। ग्राम बैसरवास में अचानक वाहन रोककर एक युवा के साथ उसके घर तक गई। वहाँ परिवार के साथ मुलाक़ात कर कैरम का खेल खेला। 30 मिनट तक यह रोमांचक खेल चला, जिसके बीच सिंधिया ने चहकते हुए युवा से कहा चीटिंग मत करो। लगातार गाँव-गाँव में नुक्कड़ सभाएँ कर रहीं प्रोयदर्शनी सिंधिया ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं को एकत्रित कर उन्हें मोदी-सिंधिया की जोड़ी एवं विकास की योजनाओं के प्रति जागरूक कर रही है। दिन की शुरुआत प्राचीन हनुमान मंदिर के दर्शन से कर आज वे अशोकनगर विधानसभा के 7-8 ग्रामों में दौरा कर रही है।  

No comments:

Post a Comment