Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 13, 2022

जेसीआई किरण संस्था ने जेसी सप्ताह के तहत लगाया नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर




शिवपुरी-
समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा इन सेवा कार्यों के स्वरूप जेसी सप्ताह मनाया जा रहा है। जिसमें प्रतिदिन कोई ना कोई समाजसेवी गतिविधि निरंतर जारी है। जेसीआई किरण संस्था के अध्यक्ष जेसी यशवन्त गुप्ता व सचिव जेसी सौम्या गुप्ता ने बताया कि सेवा के भाव को ध्यान में रखते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था के द्वारा प्रतिवर्ष जेसी सप्ताह सेवा कार्यों के रूप में मनाया जाता है। 

इसी क्रम में संस्था के द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयेाजन स्थानीय ओम्या क्लीनिक प्रांगण में लगाया गया जहां सैकड़ों लोगों के पंजीयन के बाद यहां विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा मरीजों का परीक्षण व उपचार भी किया गया। इस नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों ने अपनी सेवाऐं भी दी जिसमें डॉक्टर एम एस तिवारी (बीएएमएस), डॉक्टर उत्सव तिवारी(एमबीबीएस) और डॉक्टर अंजली तिवारी(एमबीबीएस) शामिल रही जिनके द्वारा मरीजों का परीक्षण किया गया और आवश्यकतानुरूप स्वास्थ्य परीक्षण कर संस्था की ओर से नि:शुल्क दवाऐं भी दी गई।

इस शिविर के दौरान चिकित्सकों की अनुकरणीय सेवाओं के लिए जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था की ओर से चिकित्सकगणों का माल्यार्पण कर उपहार भेंट करते हुए उनकी सेवाओं को सराहा गया। इसके साथ ही संस्था जेसीआई किरण के द्वारा 11 हजार रूपये की दवाऐं भी डोनेट की गई। इस कार्य को सफल बनाने के लिए संस्था सदस्यों में रविंद्र नामदेव, हेमंत यादव, राहुल शाक्य, शांतनु सिंह आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment