Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, March 5, 2023

भाजपा जिलाध्यक्ष को सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास व नपा उपाध्यक्ष सरोज व्यास ने सौंपा ज्ञापन



नपा उपाध्यक्ष ने नपा परिषद की बैठक में लिए गए निर्णयों में मनमानी करने के लगाए आरोप

शिवपुरी- नगर पालिका परिषद में सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त रामजी व्यास एवं नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज व्यास के द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम को ज्ञापन सौंपकर अपनी व्यथा को सुनाया। इस दौरान नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज व्यास ने ज्ञापन में बताया कि उनके द्वारा पूर्व में 14.02.23 को पत्र दिया था 7 माह के अंदर केवल 04 बैठकों का आयोजन नपा द्वारा किया गया जिसमें प्रथम 26.09.22 को आयोजित बैठक में 46 बिन्दुृ रखे गए थे, दूसरी बैठक दिनांक 16.01.23 को थी उसमें 06 बिन्दु थे इसके पश्चात 02.03.23 को जो बैठक आयोजित हुई उसकी कार्य सूची में 35 बिन्दु थे, अंतिम बैठक में बजट पर भी चर्चा होनी थी जबकि बजट की प्रतिलिपि ही एक दिन पूर्व भेजी गई। इसके अलावा जब भी बैठक में कोई चर्चा होती है तो उसमें भी चर्चा नहीं की जाती। 

नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज व्यास ने बताया कि जिस वार्ड में वह निवास करती है उस वार्ड में नपाध्यक्ष उनके द्वारा पराजित प्रत्याशी के साथ आती है और क्षेत्र के लोगों से कहती है कि यही काम कराऐंगें, यह कैसी नगर पालिका है जो हमें अपने ही वार्ड में काम कराने के लिए बार-बार कहना पड़ता है और हमारे ही मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई जाती है। वहीं दूसरी ओर सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास ने ज्ञापन में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम को बताया कि नगर का विकास हो और समान भाव हो हम तो यही चाहते है, नगर पालिका के विभिन्न वार्डों में होने वाले विकास कार्यों की मॉनीटरिंग और पारदर्शिता का ख्याल रखा जावे, इसे लेकर हम ही नगर पालिका परिषद की बैठक में सांसद प्रतिनिधि के रूप में शामिल होते है लेकिन यहां हमारे द्वारा कोई भी बिन्दु उठाने पर चर्चा नहीं की जाती और सुनियोजित तरीके से षडयंत्रपूर्वक नपा के विभिन्न बिन्दुओं को पास करा लिया जाता है।

चूंकि आने वाले समय में विधानसभा चुनाव है और नगर में यदि विकास कार्य नहीं हुए तो भाजपा पार्टी को भारी नुकसान की संभावना है इसलिए आवश्यक है कि नगर पालिका क्षेत्र के समस्त 39 वार्डों में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जावे व किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव ना हो। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष से मांग की कि नगर के विकास कार्यों को प्राथमिकता से कराने का प्रयास करें और नपा उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रतिनिधि की गरिमा का परिषद के सम्मेलन में ख्याल रखा जावे।

No comments:

Post a Comment