Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 25, 2023

पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत जितेन्द्र गोटू के विशाल भण्डारे में आज शामिल होंंगे पूर्व मंत्री एवं विधायक जयवर्धन सिंह




कांग्रेस में शामिल होने के बाद कोलारस विधानसभा में वृहद स्तर पर हो रहा भव्य आयोजन, रोड़ शो और होगा आतिशी स्वागत

शिवपुरी- मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में शामिल होने के बाद पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू के द्वारा कोलारस विधानसभा में विशाल भण्डारे का भव्य आयोजन आज 26 अगस्त को बदरवास से 4 किमी दूर स्थित ग्राम बारई गुढ़ाल सरकार पर आयोजित होने जा रहा है। 

इस विशाल आयोजन में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री एवं राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह शामिल होने बदरवास आ रहे है। इसे लेकर कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व सीएम दिग्विज सिंह के पुत्र जयवर्धन का भव्य आतिशी स्वागत बदरवास आगमन पर अनेकों स्थानों पर किया जाएगा। यहां सर्वप्रथम नगरागमन पर विशाल रोड़ शो होगा जिसमें खुली जीप में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान व जितेन्द्र जैन गोटू सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल रहेंगें। 

इसके पश्चात बदरवास क्षेत्र के ग्राम बारई स्थित गुढ़ाल सरकार तक के पूरे मार्ग पर पुष्पवर्षा, आतिशबाजी, बैनर-पोस्टर सहित अनेकों प्रकार से भव्य स्वागत किया जाएगा। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के जिले भर से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इस आयोजन में शामिल होंगें साथ कोलारस विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में क्षेत्रवासी शामिल होकर जयवर्धन सिंह के इस स्वागत समारोह में उमड़ेगें। इन सभी के लिए यहां भण्डारा प्रसादी व्यवस्था भी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू के द्वारा की गई है जहां हरेक व्यक्ति को प्रेम पूर्वक भोजन प्रसादी कराई जाएगी।

 इसके साथ ही विशाल आमसभा भी कार्यक्रम स्थल पर आयोजित की गई जहां सभी क्षेत्रवासियों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया गया है। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र गोटू सहित उनके समर्थक व कांग्रेस कार्यकर्ता इस विशाल आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारियों में जुटे हुए है।

No comments:

Post a Comment