Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, June 25, 2024

सिंधियानिष्ट रविन्द्र शिवहरे ने खालसा होटल पर गर्मजोशी से किया श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत


कोलारस में ख़ासा जनसमर्थन और प्रभाव रखते हैं पूर्व नप अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे

शिवपुरी/कोलारस। केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास सिपहसालारों में शुमार कोलारस के पूर्व नप अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने मंगलवार को कोलारस फोरलेन हाइवे पर स्थित खालसा होटल पर अपने राजनैतिक गुरु श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का गर्मजोशी से भव्य व ऐतिहासिक स्वागत किया। इस अवसर पर सिंधियानिष्ट रविन्द्र शिवहरे ने केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई के लिए बड़ी ही आकर्षक व्यवस्थाएं कर रखीं थीं। एक सैकड़ा से अधिक विशाल गाडयि़ों का काफिला पुष्पों से लदी हुई जेसीबी मशीनें और अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत।

बता दें कि मंगलवार को अशोकनगर से शिवपुरी प्रवास के दौरान केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस फोरलेन हाइवे से गुजर रहे थे। जिनके स्वागत के आयोजन की तैयारी को लेकर पूर्व नप अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे अपने सभी समर्थकों को सूचना दे रहे थे। जिसके चलते ही भारी तादाद में स्वागत के समय एक विशाल जनसमुदाय कोलारस फोरलेन हाइवे पर स्थित खालसा होटल पर देखने को मिला। अपने चहेते श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत के लिए समय से पहले ही सैकड़ों शिवहरे समर्थक खालसा होटल पर पहुंच गए और सिंधियानिष्ट रविन्द्र शिवहरे के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का जेसीबी मशीनों द्वारा फूल वर्षा कर गगनभेदी आतिशबाजियों और श्रीमंत सिंधिया महाराज सिंधिया के जयकारों से संपूर्ण कोलारस हाइवे गूंज उठा। 

अपने चहेते समर्थक रविन्द्र शिवहरे का स्वागत स्वीकार कर जैसे ही श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया आगे बढ़े तो उनके पीछे से ही रविन्द्र शिवहरे का काफिला उनके काफिले में समां गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू वाथम, संदीप महेश्वरी, मंडल अध्यक्ष शिखर धाकड़, राम सडैया, सोंटू शिवहरे, डॉ सिमरन रंधावा, दीपक भार्गव, मंगल कुशवाह, संदीप सरदार, हरदेव सरदार, निश्चय भार्गव, रोहित वैश्य, भानू जाट, संदीप चंदेल, गोलू अवस्थी, बल्ली ठेकेदार, सूरज गौस्वामी सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment