Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 29, 2023

भाजपा को त्यागकर पूर्व जनपद उपाध्यक्ष ने दिया भाजपा से इस्तीफा


पोहरी के सिंधियानिष्ठ अरविन्द वर्मा चकराना ने छोड़ा भाजपा के साथ, अन्य दल में जाने की तैयारी

शिवपुरी- पोहरी विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक रूप से जाने-पहचाने जाने वाला नाम अरविन्द वर्मा चकराना जो कि केन्द्रीय मंत्री Óयोतिरादित्य सिंधिया के साथ तीन वर्ष पूर्व कांग्रेस छोड़कर सिंधिया के साथ मिलकर भाजपा में शाामिल हुए थे लेकिन अब आने वाले विधानसभा चुनाव के पूर्व ही उन्होंने भाजपा से नाता छोड़कर अन्य दलों की ओर रूख कर लिया है। इस संबंध में स्थानीय रेस्ट हाउस पोहरी में आयेाजित प्रेसवार्ता में पोहरी के नेता अरविन्द वर्मा चकराना के द्वारा भाजपा पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर अन्य दल में शामिल होने का ऐलान कर दिया है।

प्रेसवार्ता में राÓयमंत्री रांठखेड़ा लगाए आरोप

भाजपा से त्यागपत्र देकर आयोजित प्रेसवार्ता में अरविन्द वर्मा चकराना ने राÓयमंत्री सुरेश रांठखेड़ा पर गंभीर आरोप लगाए है उन्होंने कहा कि राÓयमंत्री सुरेश धाकड़ और उनके परिजनों ने क्षेत्र में अपनी दबंगाई का असर देखने को मिल रहा है, वह आए दिन क्षेत्र के लोगों पर झूठे मामले पुलिस थाने में पंजीबद्ध कराने की धमकी देकर लोगों को डरा-धमका रहे है। अरविन्द चकराना ने आरोप लगाया कि राÓयमंत्री के गृह नगर पोहरी क्षेत्र में विकास कार्य केवल कागजों में नजर आऐंगें और जमकर भ्रष्टाचार कर शासन के राजस्व को चपत लगाई है। यही वजह है कि कई बार पोहरी क्षेत्र का नाम रांठखेड़ा के कारनामों के कारण पूरे प्रदेश तक में चर्चित रहा है।

समर्थकों के साथ करेंगें चर्चा, अन्य पार्टी में जाने का फैसला

पोहरी रेस्ट हाउस में आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से चर्चा करते हुए अरविन्द वर्मा चकराना ने बताया कि वह अब भाजपा का त्याग पत्र दे चुके है और अन्य राजनीतिक दल भी उनसे संपर्क कर रहे है लेकिन हम किसी दल में जाऐंगें या नहीं जाऐंगें यह हम अपने हजारों समर्थकों से चर्चा करके भविष्य के बारे में फैसला लेंगें और साथीगण जो भी कहेंगें उसी पर अमल होगा।

No comments:

Post a Comment