Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 2, 2024

जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक ने पिंकथोन नारी इन पिंक सारी के रूप में किया कैंसर जागरूकता शिविर का आयोजन


कैंसर अवेयरनेस को लेकर डॉ.अर्चना दुबे के सानिध्य में हुआ टॉक शोक का आयोजन

शिवपुरी- समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक के द्वारा पिंक्थोंन नारी इन पिंक सारी थीम पर कैंसर जागरूकता को लेकर शिविर का आयेाजन स्थानीय अवध हॉस्पिटल टीव्ही टावर रोड़ शिवपुरी परिसर में किया गया जिसमें मुख्य रूप से शहर की वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.अर्चना दुबे (एमबीबीएस)के द्वारा एक टॉक शो के माध्यम से कैसर अवेयरनेस को लेकर उपस्थित जेसीआई मेम्बर व अन्य लोगों को जागरूक किया गया और इस बीमारी के लक्ष्ण व सुरक्षा के उपाय बताए गए। इस अवसर पर जेसीआई डायनेमिक संस्था की अध्यक्ष जेसी कविता अरोरा व सचिव शिल्पा दुबे के द्वारा डा.अर्चना दुबे का आगमन पर पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया तत्पश्चात इस टॉक शो पर संस्था अध्यक्ष कविता अरोरा के द्वारा प्रकाश डाला गया।

 इसके साथ ही अवध हॉस्पिटल की संचालिका डॉक्टर अर्चना दुबे(एमबीबीएस) के द्वारा कैंसर पर विस्तृत जानकारी दी गई और उन्होंने बताया किस प्रकार से कैंसर से ग्रसित होने के कारण वह उससे बच सकते है और सुरक्षा उपचार बताए। कार्यक्रम में संस्था की पूर्व अध्यक्ष जेएमएम किरण उप्पल उपस्थित रही और उनके साथ अध्यक्ष कविता मनीष अरोड़ा, सचिव जेसी शिल्पा दुबे, कोषाध्यक्ष जेसी पिंकी गोश्वमी, जेसी साधना शर्मा, जेसी ज्योति त्रिवेदी, जेसी मीना दुबे, जेसी शेल्जा शर्मा, जेसी कविता धाकड़, जेसी नीलम पाठक, जेसी सोनिया चौबे, जेसी चंद्रकला साहू, जेसी रेखा कुलश्रेष्ठ, जेसी निशा शर्मा, जेसी प्रीति शुक्ला और जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक के सभी सदस्य और नॉन जेसी मेंबर भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अंत में डॉ.अर्चना दुबे (एमबीबीएस)का कैंसर जैसे गंभीर रोग के प्रति टॉक शो के माध्यम से जानकारी प्रदान करने और कार्यक्रम में शामिल होने पर आभार के रूप में संस्था के द्वारा शॉल, माला एवम उपहार से सम्मान किया गया। इसके साथ ही यहां अवध हॉस्पिटल में उपस्थित अन्य कर्मचारियों का भी उपहार देकर सम्मान किया गया। कार्यक्रम के अंत में संस्था सचिव शिल्पा दुबे के द्वारा सभी के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment